scriptपूनावाला ने लोगों का शुक्रिया अदा किया, कहा- कोविशील्ड टीकों के निर्माण पर कोई असर नहीं हुआ | Poonawala says that there has been no effect on covidshield vaccine | Patrika News
विविध भारत

पूनावाला ने लोगों का शुक्रिया अदा किया, कहा- कोविशील्ड टीकों के निर्माण पर कोई असर नहीं हुआ

Highlights

महाराष्ट्र के पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की निर्माणधीन इमारत में आग लग गई।
कहा, अब तक सबसे जरूरी बात है कि इस घटना से कोई नुकसान नहीं हुआ है।

Jan 21, 2021 / 06:15 pm

Mohit Saxena

Adar Poonawalla

अदार पूनावाला।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की निर्माणधीन इमारत में गुरुवार को आग लग गई। इस दौरान कंपनी के सीईओ और मालिक अदार पूनावाला ने लोगों का उनकी चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया व्यक्त किया है। गौरतलब है कि विश्व की सबसे बड़ी वैक्सीन निर्माता कंपनी सीरम इंस्टीट्यूट के एक प्लांट में गुरुवार को दोपहर भीषण आग लगने की घटना सामने आई।
https://twitter.com/hashtag/COVISHIELD?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अदार पूनावाला ने ट्वीट किया कि चिंता और प्रार्थना करने के लिए सभी का शुक्रिया। अब तक सबसे जरूरी बात कि इस घटना से कोई नुकसान नहीं हुआ है। आग के कारण कोई बड़ी घटना नहीं हुई। मगर इमारत के कुछ फ्लोर तबाह हो गए हैं। गौरतलब है कि पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट कोरोना वायरस की वैक्सीन कोविशील्ड का निर्माण कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आग कोरोना वायरस टीका निर्माण इकाई से दूर लगी है। इस कारण कोविशील्ड टीकों के निर्माण पर कोई असर नहीं हुआ है।
महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के अनुसार छह लोगों को ;आग से बचाया गया है। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि आग एक इलेक्ट्रिक फॉल्ट के कारण लगी है। वैक्सीन सुरक्षित है। उन्होंने अब तक अदार पूनावाला से बात नहीं की है। जानकारी के अनुसार आग नियंत्रण में है। अब तक कोई हताहत नहीं हुआ है। उद्धव ने बताया कि वैक्सीन यूनिट में आग नहीं लगी थी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ytl0a

Home / Miscellenous India / पूनावाला ने लोगों का शुक्रिया अदा किया, कहा- कोविशील्ड टीकों के निर्माण पर कोई असर नहीं हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो