scriptप्रद्युमन हत्याकांड: तलवार दंपत्ति को निर्दोष साबित करने वाले वकील लड़ेंगे आरोपी छात्र का केस | praduman murder case: Tanvir Ahmed Mir will fight case of accused | Patrika News

प्रद्युमन हत्याकांड: तलवार दंपत्ति को निर्दोष साबित करने वाले वकील लड़ेंगे आरोपी छात्र का केस

Published: Nov 25, 2017 07:20:49 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

तलवार दंपत्ति को जेल से रिहा करवाने वाले वकील ने अब प्रद्युमन हत्याकांड के आरोपी छात्र का केस अपने हाथों में लेने का फैसला कर लिया है।

CBI, praduman murder case, Tanvir Ahmed Mir
नई दिल्ली। एक ओर सीबीआई की टीम प्रद्युमन हत्याकांड में 11वीं के छात्र को आरोपी बनाकर उसके खिलाफ सबूत जुटाने में लगी है तो वहीं दूसरी ओर तलवार दंपत्ति को जेल से रिहा करवाने वाले वकील ने अब प्रद्युमन हत्याकांड के आरोपी छात्र का केस अपने हाथों में लेने का फैसला कर लिया है। शनिवार को तलवार दंपत्ति के वकील तनवीर अहमद मीर ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने आरोपी छात्र के पिता से बात की है। उन्होंने कहा कि जब केस से संबंधित सभी औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी तो वे केस अपने हाथ में ले लेंगे।
उन्होंने बताया कि आरोप छात्र के पिता भी वकील हैं, उन्होंने अपने एक मित्र के जरिए मुझसे संपर्क किया। उन्होंने केस के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। उन्होंने बताया कि सीबीआई जब आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी तो सबसे पहले उसके बालिग और नाबालिग होने पर बहस की जाएगी।
पिंटो फैमिली की जमानत का विरोध
वहीं दूसरी ओर प्रद्युमन के पिता लगातार पीटों फैमिली की रिहाई का विरोध कर रहे हैं। प्रद्युमन के पिता हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करेंगे।
प्रद्युमन हत्याकांड: आरोपियों के रिश्तदारों का ऑडियो वायरल होने से केस में आया नया मोड़

गला रेतकर हुई थी प्रद्युमन की हत्या
आपको बता दें कि बीते 8 सितंबर की सुबह गुरूग्राम के रेयान स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की हत्या कर दी गई थी। प्रद्युमन का शव स्कूल के बाथरूम के पास मिला था। हत्यारे ने बड़ी बेरहमी से 7 साल के उस मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी थी। हरियाणा पुलिस ने सबसे पहले मामले में स्कूल के बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया था। तो वहीं बाद में सीबीआई ने 11वीं के एक छात्र को आरोपी बनाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो