प्रद्युम्न हत्याकांड ने नया मोड़, इकलौता चश्मदीद गवाह लापता

ashutosh tiwari

Publish: Sep, 17 2017 05:45:21 PM (IST)

इंडिया की अन्‍य खबरें
प्रद्युम्न हत्याकांड ने नया मोड़, इकलौता चश्मदीद गवाह लापता

प्रद्युम्न हत्याकांड का चश्मदीद गवाह लापता है।

गुरुग्राम। प्रद्युम्न हत्याकांड की गुत्थी सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है। अब मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इस हत्याकांड के इकलौता चश्मदीद गवाह स्कूल का माली हरपाल गायब बताया जा रहा है। मामले में घरवालों का कहना है कि हरपाल घर नहीं लौटा है। वो पुलिस हिरासत में है या फिर कहीं और ये जानकारी उन्हें नहीं है। हरपाल के गायब होने के बाद उसके परिजनों की चिंता बढ़ गई है।

हरपाल ने देखा सबसे पहले
हत्या के थोड़ी देर बाद अशोक टॉयलेट से बाहर निकलता है और चला जाता है। इसके बाद प्रद्युम्न एक हाथ से अपने गले को पकड़ कर बाहर की तरफ रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है। प्रद्युम्न को पहले देखने वाला स्कूल का माली है और वहीं टॉयलेट के बाहर खून से लथपथ प्रद्युम्न को देखकर शोर मचाता है। इसके बाद हंगामा देख आरोपी अशोक भी वहां पहुंचता है और वही प्रद्युम्न को उठा कर टीचर की कार में रखता है जहां हॉस्पिटल जाते ही उसे मृत घोषित कर दिया जाता है।

रेंगता हुआ निकला था प्रद्युमन
एसआईटी ने जब सभी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को मिलाकर देखा तो सामने आया कि वो बस जिस में आरोपी कंडक्टर था ठीक 7 बज कर 40 मिनट पर स्कूल पहुंचती थी। इसके बाद अशोक टॉयलेट की तरफ बढ़ा था। उसी समय 7 बजकर 55 मिनट कर प्रद्युम्न और उसकी बहन को छोडऩे उसके पिता स्कूल पहुंचते थे। प्रद्युम्न के पिता उसे और उसकी बहन को स्कूल छोड़कर वापस चले जाते हैं। इसके बाद प्रद्युम्न की बहन अपनी कक्षा की तरफ जाती हैं और प्रद्युम्न क्लास में जाने से पहले टॉयलेट की ओर जाता है। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में दिखता है कि अशोक और प्रद्युम्न एक के बाद एक टॉयलेट में जाते हैं। फुटेज में 7.55 से 8.10 के बीच मतलब 15 मिनट तक कोई तीसरा व्यक्ति टॉयलेट में नहीं जाता।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned