scriptनसीरुद्दीन शाह के बयान पर जावड़ेकर का तंज, देश में असुरक्षित महसूस करने वाले मानसिक रूप से कमजोर | Prakash Javadekar hit on on Naseeruddin Shah's statement | Patrika News

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर जावड़ेकर का तंज, देश में असुरक्षित महसूस करने वाले मानसिक रूप से कमजोर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 24, 2018 07:20:52 am

Submitted by:

Prashant Jha

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर देश में बवाल मचा हुआ है।

javedkar on shah

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर जावड़ेकर का तंज, देश में असुरक्षित महसूस करने वाले मानसिक तौर से कमजोर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर कलाकार नसीरुद्दीन शाह के भारत में डर लगता वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री ने तंज किया । केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि भारत जैसे सुरक्षित देश में अगर कोई असुरक्षित महसूस कर रहा है तो वो मानसिक तौर से कमजोर है। हर किसी को यहां अपनी बात रखने और अपनी कला को व्यक्त करने का मौका मिलता है। इसके बावजूद इस तरह के आरोप लगाए जाते हैं ये पूरी तरह से गलत है।

https://twitter.com/ANI/status/1076859522306629632?ref_src=twsrc%5Etfw

भारत दुनिया में सबसे सहिष्णु देश-राजनाथ सिंह

इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत जैसा सहिष्णु देश दुनिया में कोई और नहीं। भारत में विश्व के सभी प्रमुख धर्म पाए जाते हैं। राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत में जितनी सहिष्णुता है, मैं समझता हूं कि दुनिया में ढूंढ़ने से भी नहीं मिलेगी। बता दें कि शाह ने कहा था कि देश के मौजूदा माहौल से उन्हें डर लगने लगा है।

इमरान खान ने भारत के खिलाफ दिया था बयान

गौरतलब है कि शनिवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने नसीरुद्दीन शाह के बयान को लेकर भारत पर तंज कसा था। इमरान खान ने कहा कि भारत में मुसलमानों को बराबरी का दर्जा नहीं दिया जाता। भारत में मुसलमानों को दूसरे नजरिए से देखा जाता है। वहां मुसलमानों की सुरक्षा नहीं की जाती। मुस्लिमों की सुरक्षा के लिए पाकिस्तान बना है। हालांकि इमरान खान के बयान की भारत ने निंदा की है। देश के कई नेताओं ने उनके बयान पर हमला बोला।

शाह ने दिया था ये बयान

गौरतलब है नसीरुद्दीन शाह ने बयान दिया था कि अब उनको भारत में रहने से डर लगता है। अभिनेता ने यह भी कहा था कि उनको अपने बच्चों की चिंता भी सता रही है। शाह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि भारत में रहने में डर लगता है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो