scriptप्रत्युषा व राहुल की जल्द होने वाली थी शादी! | Pratyusha and Rahul were to get married soon! | Patrika News

प्रत्युषा व राहुल की जल्द होने वाली थी शादी!

Published: Apr 02, 2016 11:22:00 pm

बालिका वधु की आनंदी प्रत्यूषा बनर्जी की जल्द ही रांची के राहुल सिंह से शादी होने वाली थी

Pratyusha Banerjee and Rahul Raj

Pratyusha Banerjee and Rahul Raj

रांची। बालिका वधु की आनंदी प्रत्यूषा बनर्जी की जल्द ही रांची के राहुल सिंह से शादी होने वाली थी। राहुल के माता-पिता ने शनिवार को रांची में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दोनों के बीच किसी तरह की अनबन नहीं थी। इस बीच राहुल राज के पारिवारिक पंडित ने बताया कि प्रत्यूषा को मांगलिक दोष था, वह छोटी-छोटी बातों पर नाराज हो जाया करती थी और दोनों की इसी लग्न 15 से 29 अप्रेल के बीच शादी होने वाली होने वाली थी। इसी सिलसिले में वह राहुल के साथ रांची स्थित घर भी आई थी और राहुल के माता-पिता भी शादी के लिए तैयार हो गए थे।

राहुल की मां शिवानी ने बताया कि पिछले दिनों रांची स्थित घर आने पर कुंडली में मांगलिक दोष निकलने पर वह खुद पर गुस्सा हो गई थी, लेकिन जब पारिवारिक पंडित ने उसे समझाया, तो वह पूजा कराने के लिए तैयार हो गई थी।

राहुल ने रांची के बिशप स्कॉर्ट स्कूल से पढ़ाई की और फिर मॉडलिंग करने वह कोलकाता चला गया और वहां से मुंबई पहुंचा। राहुल 10 वर्षों से मुंबई में रहकर बॉलीवुड में काम कर रहा है, इस दौरान उसने माता की चौकी, अंबर धारा समेत कई सीरियल में भूमिका निभाई। वहीं प्रत्यूषा का परिवार जमशेदपुर में रहता है।

10वीं पास प्रत्यूषा को बचपन से ही स्टेज शो, ड्रामा व फैशन शो के प्रति लगाव था और पहली बार बालिका वधू में मौका मिलने पर घर की आर्थिक स्थिति बदल गई। प्रत्यूषा के पिता शंकर बनर्जी और मां सोमा बनर्जी जमशेदपुर में रहकर अपनी बेटी की सफलता से खुश थी और कई बार मुंबई भी जा चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो