scriptराष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने करुणानिधि से की मुलाकात, परिवारवालों से जाना उनका हाल | President Ram Nath Kovind met DMK chief Karunanidhi in Kauvery Hospit | Patrika News

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने करुणानिधि से की मुलाकात, परिवारवालों से जाना उनका हाल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 05, 2018 05:53:49 pm

Submitted by:

Prashant Jha

तमिलनाडु के पांच बार मुख्यमंत्री रह चुके करुणानिधि को रक्तचाप में कम होने पर 28 जुलाई को कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ramnath kovind

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने करुणानिधि से की मुलाकात, परिवारवालों से जाना उनका हाल

चेन्नई: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को कावेरी अस्पताल में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) के अध्यक्ष एम. करुणानिधि से मुलाकात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया, करुणानिधि से मुलाकात की, कलैंगनसर के परिजनों और डॉक्टरों से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अनुभवी करुणानिधि के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।”इस दौरान कोविंद के साथ राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित भी थे। रामनाथ कोविंद ने अस्पताल में करुणानिधि के बेटे एम.के. स्टालिन और बेटी कनिमोझी से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। गौरतलब है कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फोन कर उनका हाल जाना था और हर संभव मदद का आश्वासन दिया था।

5 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं करुणानिधि

तमिलनाडु के पांच बार मुख्यमंत्री रह चुके करुणानिधि को रक्तचाप में कम होने पर 28 जुलाई को कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी स्थिति अभी भी स्थिर बताई जा रही है।इससे पहले हवाईअड्डे पर पुरोहित, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने राष्ट्रपति कोविंद की अगवानी की।

उपराष्ट्रपति भी करुणानिधि से कर चुके हैं मुलाकात

गौरतलब है कि करुणानिधि को देखने के लिए उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी पिछले दिनों कावेरी अस्पताल आए थे। उन्होंने भी करुणानिधि को अस्पताल में देखा था और जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की थी। उपराष्ट्रपति करुणानिधि को देखने के बाद उनके बेटी स्टालिन और उनकी बेटी कणिमोझी से बातचीत भी की थी। उपराष्ट्रपति के साथ राज्यपाल भी मौजूद थे।

राहुल गांधी भी कर चुके हैं मुलाकात

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी करुणानिधि को देखने के लिए अस्पताल पहुंच चुके हैं। इसके अलावा कई और नेता करुणानिधि से मुलाकात कर चुके हैं। राहुल गांधी ने करुणानिधि के स्वास्थ्य के बारे में चिकित्सकों व उनके बेटे व डीएमके नेता एम.के.स्टालिन से जानकारी ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो