scriptबेंगलुरु टेक समिट-2020: प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे उद्घाटन | Prime Minister Narendra Modi will inaugurate Bengaluru Tech Summit | Patrika News

बेंगलुरु टेक समिट-2020: प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे उद्घाटन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2020 09:13:06 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

यह आयोजन 19 से 21 नवंबर तक होना है।
इस साल सम्‍मेलन का मुख्‍य विषय ‘नेक्‍स्‍ट इज नाऊ’ है।

pm_modi2.jpg
नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कर्नाटक के तीन दिवसीय प्रौद्योगिकी शिखर सम्‍मेलन ‘बेंगलुरु टेक समिट 2020’का उद्घाटन करेंगे।

यह आयोजन 19 से 21 नवंबर तक होना है। इसका आयोजन कर्नाटक सरकार के साथ कर्नाटक इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी सोसाइटी, सूचना प्रौद्योगिकी,जैव प्रौद्योगिकी और स्टार्टअप पर राज्य सरकार के विजन ग्रुप और सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क्स के लिए किया जा रहा है।
https://twitter.com/ANI/status/1329072355612651520?ref_src=twsrc%5Etfw
इस साल सम्‍मेलन का मुख्‍य विषय ‘नेक्‍स्‍ट इज नाऊ’ है। इसके तहत कोरोना वायरस महामारी के बाद के विश्‍व में उभरती समस्याओं और ‘सूचना प्रौद्योगिकी एवं इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स’, बायोटेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में नई तकनीक के प्रभाव पर मुख्‍य रूप से चर्चा होगी।
पीएम कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में बताया गया कि ‘बेंगलुरु टेक समिट’ में ऑस्‍ट्रेलिया के पीएम स्‍कॉट मॉरिसन, स्विस कॉन्‍फेडरेशन के उपाध्‍यक्ष गाई पार‍मेलिन और कई अन्य प्रमुख हस्तियां भाग लेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो