हवा से उड़ी प्रिंस विलियम की वाइफ कैट की ड्रेस, फोटो हुए वायरल

केट मिडलटन अपने हसबैंड, ब्रिटेन के प्रिंस विलियम के साथ नेशनल वॉर मेमोरियल पर पहुंची थी।

नई दिल्ली। इन दिनों ब्रिटेन के प्रिंस विलियम और उनकी पत्नीकेट मिडलटन भारत दौरे पर हैं। सोमवार को केट और प्रिंस ने दिल्ली के इंडिया गेट पर वॉर मेमोरियल पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इसी दौरान चली तेज हवा से केट की ड्रेस को हवा में उछल गई। केट के लिए यह पल बेहद शर्मिंदगी भरा था। लेकिन वहां मौजूद जर्नलिस्ट्स ने सारा वाकया अपने कैमरे में कैद कर लिया। केट का यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।



केट की ड्रेस की कीमत 1.60 लाख रुपए
केट मिडलटन अपने हसबैंड, ब्रिटेन के प्रिंस विलियम के साथ नेशनल वॉर मेमोरियल पर पहुंची थी। यहां श्रद्धांजलि देने के दौरान हवा के तेज झोंकों ने उनकी ड्रेस उछाल दी। हालांकि केट ने तुरंत ही अपनी स्कर्ट नीचे खींचने की कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रही। काफी देर तक केट की ड्रेस हवा में उछलती रही। उनकी ड्रेस की कीमत 1.60 लाख रुपए बताई जा रही है। आपको बता दें इससे पहले वाले दिन केट मिडलटन ने भारत के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आई थी।




2012 में पब्लिश हुई थी टॉपलेस फोटोज

वर्ल्ड में स्टाइल आइकॉन मानी जाने वाली केट मिडलटन इससे पहले भी अपनी ड्रेस की वजह से कई बार चर्चा में रही है। 2012 में एक फ्रेंच मैगजीन ने केट मिडलटन की टॉपलेस फोटोज पब्लिश कर सनसनी फैला दी थी। यह फोटोज फ्रांस में छुट्टियों के दौरान चोरी से ली गई थी।

Show More
कमल राजपूत Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned