scriptरातों रात नेशनल क्रश बनी प्रिया वॉरियर का पहला इंटरव्यू, कहा- सच्चे प्यार में रखती हूं विश्वास | Priya Varrier first Interview after her famous she believe in true lov | Patrika News

रातों रात नेशनल क्रश बनी प्रिया वॉरियर का पहला इंटरव्यू, कहा- सच्चे प्यार में रखती हूं विश्वास

Published: Feb 13, 2018 09:13:18 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

प्रिया प्रकाश वॉरियर ने इस इंटरव्यू में कहा है कि वो सच्चे प्यार में विश्वास रखती हैं।

Priya Prakash Varrier

Priya prakash Varrier

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से जबर्दस्त तरीके से इंटरनेट पर वायरल हो चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर नेशनल क्रश बन चुकी हैं। हर युवा दिल की धड़कन बन चुकीं प्रिया का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और रातोंरात वो फेमस हो गईं।
रातों रात फेमस होने से बेहद खुश हूं- प्रिया
सोशल मीडिया पर छा जाने के बाद प्रिया वॉरियर ने पहली बार किसी मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया है। एक अंग्रेजी अखबार ने प्रिया का इंटरव्यू लिया है, जिसमें उन्होंने कई रोचक बातों का जवाब दिया है। एक दिन के अंदर ही फेमस होने वाली प्रिया ने इंटरव्यू में कहा है कि वो अपनी इस सफलता से बेहद खुश हैं और इस बात को लेकर कंफ्यूज भी हैं कि इस सफलता को कैसे हैंडल किया जाए। प्रिया ने कहा है कि मैं अपनी खुशी को शब्दों में जाहिर नहीं कर सकती हूं। प्रिया ने कहा कि पिछले 48 घंटे से मेरा फोन लगातार रिंग कर रहा है।
सच्चे प्यार में भरोसा करती हैं प्रिया
आपको बता दें कि प्रिया ने इंटरनेट पर कामयाबी पाने के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस इंटरव्यू के दौरान प्रिया ने कहा कि मैं सच्चे प्यार में विश्वास रखती हूं और मैं पूरे यकीन के साथ कह सकती हूं कि यही हर जनरेशन के साथ होता है। प्रिया ने कहा कि कोई भी टेक्नोलॉजी या मोर्डनाइजेश प्यार की परिभाषा को नहीं बदल सकता। प्रिया ने सभी को वैलेंटाइन डे भी विश किया। उन्होंने कहा कि प्यार वाकई जादुई और बेहद ही अनूठा है और उनकी फिल्म Oru Adaar Love में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है। प्रिया ने बताया कि उनकी इस फिल्म में बेहद क्यूट लव दिखाया गया है, जो कि स्कूल लाइफ में होता है।
फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं प्रिया
करियर को लेकर प्रिया ने कहा कि वो अब पूरी तरह से फिल्मों की तरफ अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं। हालांकि इसके साथ-साथ वो अपनी पढ़ाई, डांस और म्यूजिक को भी जारी रखेंगी। आपको बता दें कि प्रिया वॉरियर एक तमिल फिल्म Oru Adaar Love से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं और अपनी पहली फिल्म के एक गाने से ही वो रातोंरात फेमस हो गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो