प्रियंका गांधी ने शेयर की बचपन की फोटो, दादी इंदिरा गांधी को किया याद

  • इंदिरा गांधी की आज 102वीं जयंती
  • प्रियंका गांधी ने तस्वीर शयेर कर किया याद
  • राहुल गांधी ने भी दी अपनी दादति इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली। देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की आज 102वीं जयंती है। इस मौके पर उनकी पोती प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने बचपन की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शयेर कर उन्हें याद किया।

यह भी पढ़ें-फेसबुक गर्लफ्रेंड से मिलने स्विटजरलैंड के लिए निकला था युवक, अब पाकिस्तान की जेल में है कैद

तस्वीर में प्रियंका गांधी फ्रॉक पहने पार्क में अपनी दादी का हाथ पकड़े बैठी दिख रही हैं। इस फोटो को ट्वीट करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'यह तस्वीर उनकी याद में जिन्हें मैं सबसे साहसी महिला के तौर पर जानती हूं। अपने ट्वीट में प्रियंका ने अपनी दादी से जु़ड़ी कुछ और लाइनें भी शेयर की।

 

आपको बता दें कि ऐसा कहा जाता है कि प्रियंका गांधी में अपनी दादी जैसी झलक दिखती है। प्रियंका भी अपनी दादी इंदिरा गांधी की तरह कपड़े पहनती और छोटे बाल रखती है। उनका लोगों से मिलने का अंदाज भी अपनी दादी की तरह है।

राहुल गांधी ने किया याद

प्रियंका गांधी से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी अपनी दादी इंदिरा गांधी को याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सशक्त, समर्थ, नेतृत्व और अद्भुत प्रबंधन क्षमा की धनी, भारत को एक सशक्त देश के रूप में, स्थापित करने में अहम भूमिका रखने वाली लौह-महिला और मेरी प्यारी दादी स्व० इंदिरा गांधी जी की जयंती पर शत् शत् नमन।

Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned