scriptपीएम मोदी ने पीआरओ जगदीश ठक्कर के निधन पर जताया शोक, परिवार के लोगों से मिले | pro-PMO-jagdish-thakkar-dies-pm-narendra-modi-codoles death | Patrika News

पीएम मोदी ने पीआरओ जगदीश ठक्कर के निधन पर जताया शोक, परिवार के लोगों से मिले

Published: Dec 10, 2018 10:56:34 am

Submitted by:

Dhirendra

पीएम मोदी ने कहा उन्‍हें अपने काम से प्रेम था और जिसे उन्होंने अत्यंत परिश्रम के साथ किया।

pmo pro

पीएम मोदी ने पीआरओ जगदीश ठक्कर के निधन पर जताया शोक, परिवार के लोगों से मिले

नई दिल्‍ली। पीएमओ के जनसंपर्क अधिकारी जगदीश ठक्कर के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। वह दुख की इस घड़ी में परिवार से मिलने भी पहुंचे। उनके निधन के बाद मोदी ने ट्वीट कर दुख व्यक्त करते हुए लिखा है कि कई पत्रकार वर्षों से जगदीशभाई के साथ लगातार संपर्क में रहे होंगे। उन्होंने गुजरात के कई मुख्यमंत्रियों के साथ काम किया। हमने एक बेहतरीन शख्स खो दिया, जिन्हें अपने काम से प्रेम था और जिसे उन्होंने अत्यंत परिश्रम के साथ किया। उनके परिवार और शुभचिंतकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।
कई मंत्रियों के साथ कर चुके हैं काम
72 साल के ठक्कर पिछले कुछ समय से बीमार थे। दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में सितंबर से उनका इलाज चल रहा था। ठक्कर पीएम मोदी के साथ तब से काम कर रहे थे जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। पीएम का कार्यभार संभालने के बाद मोदी ने उन्हें पीएमओ बुला लिया था। तीन दशकों से ज्यादा समय में उन्होंने गुजरात के लगभग दर्जनभर मुख्यमंत्रियों के साथ काम किया है।
अखबार से की थी करिअर की शुरुआत
ठक्कर को उनके मधुस्वभाव और मीठी बोली के लिए जाना जाता था। गुजरात के भावनगर से प्रकाशित होने वाले एक स्थानीय अखबार के साथ उन्होंने पत्रकार के तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी। 1970 के आखिर में वह गुजरात सरकार के सूचना कार्यलय से जुड़े। 1985 में कांग्रेस के अमरसिन्ह चौधरी के कार्यकाल के दौरान उनकी नियुक्ति मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो