scriptपुलवामा अटैक: कठुआ में स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन | Pulawama attack: Locals protest in Kathua against Pakistan in Kashmir | Patrika News

पुलवामा अटैक: कठुआ में स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2019 01:48:46 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने पुलवामा हमले की जिम्मेदारी ली है।

pulawama

पुलवाम अटैक: कठुआ में स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरा देश सदमे में है। देश ने अपने 44 जवानों को खो दिया है। आतंकी हमले में मारे गए जवानों के गम में पूरे देश में मातम पसरा हुआ है। पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। वहीं, जम्मू-कश्मीर के कठूया में पुलवामा अटैक को लेकर स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें

पुलवामा अटैकः जानिए क्या है IED जिसका आतंकियों ने किया सीआरपीएफ पर हमले में

पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन

पुलवामा हमले को लेकर आम जनता का रोश साफ देखा जा सकता है। कठूआ में लोग सड़कों पर निकल कर प्रदर्शन कर रहे हैं। लोगों में पाकिस्तान को लेकर काफी गुस्सा भरा हुआ है। कठूआ में लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है, और धरने पर बैठ गए हैं। वहीं, गुस्साए लोग पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते नजर आए। सड़क पर जारी प्रदर्शन की वजह से यातायात काफी बाधित रहा।

https://twitter.com/hashtag/PulawamaTerrorAttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

44 जवान शहीद

आपको बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर पुलवामा के पास बड़ा आतंकी हमला हुआ। इस हमले में अब तक सेना के 44 जवान शहीद हो चुके हैं, वहीं कई घायल हैं। इस हमले की आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने जिम्मेदारी ली है। वहीं, हमले के कुछ देर बाद ही इस घटना को अंजाम देने वाले आतंकी आदिल अहमद डार का वीडियो सामने आया। जानकारी के मुताबिक आदिल पुछले साल ही जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो