scriptपुलवामा का बदला: पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक-1, पीएम मोदी ने राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को दी जानकारी | Pulwama Revenge: pm Modi briefed both President and Vice President | Patrika News

पुलवामा का बदला: पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक-1, पीएम मोदी ने राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को दी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2019 02:00:29 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक-1
– पीएम मोदी ने राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को दी घटना की जानकारी
– पाक ने जारी किया वीडियो

modi

पुलवामा का बदला: पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक-1, पीएम मोदी ने राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को दी जानकारी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भारत ने करारा जवाब दिया है। मंगलवार तड़के भारत ने एयर स्ट्राइक-1 के जरिए पीओके में हवाई हमला करते हुए आतंकी संगठन जैश के कई ठिकानों को ध्वस्त कर दिया है। इस कार्रवाई के बाद भारत और पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है।
पीएम ने राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को दी घटना की जानकारी

इस कार्रवाई के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर एक आपात बैठक बुलाई गई। इस बैठक में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और एनएसए अजीत डोभाल बैठक में मौजूद थे। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार (एनएसए) अजीत डोभाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। साथ ही पाकिस्‍तान की हरकतों का जवाब देने के लिए भारतीय वायुसेना को अलर्ट मोड में रखा गया है।
https://twitter.com/hashtag/IndianAirForce?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पाक ने जारी किया वीडियो

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को इस कार्रवाई की जानकारी दी। फिलहाल, सबकी नजरें आगे की कार्रवाई पर टिकी है। वहीं, पाकिस्तान ने भी भारत की ओर से हुई इस एयर स्ट्राइक का वीडियो जारी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो