scriptपुलवामा की बरसी पर पाक की कायराना हरकत, पुंछ में सीज फायर का उल्लंघन | Pulwama terrorist attack pakistan seiz fire violation in punchh | Patrika News

पुलवामा की बरसी पर पाक की कायराना हरकत, पुंछ में सीज फायर का उल्लंघन

locationनई दिल्लीPublished: Feb 14, 2020 05:30:23 pm

Pulwama Terrorist Attack की बरसी पर फिर हुआ हमला
Pakistan ने किया सीज फायर उल्लंघन

pulwama attack

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में अटैक

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के पुलवामा ( Pulwama ) में भारतीय सेना ( Indian Army ) के जवानों पर हुए जानलेवा हमले ( Terrorist Attack ) की बरसी पर पूरा देश उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। लेकिन आंतक का दोस्त पड़ोसी मुल्क इस दिन भी बाज नहीं आया।
पाकिस्तानी सेना ( pakistan ) की ओर से जम्मू-कश्मीर के पुंछ ( Punchh ) में पुलवामा की बरसी पर भी कायराना हरकत कर डाली। शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है।
निर्भया केस में सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाया सबसे ब़ड़ा फैसला, दोषी को होगी सीधे फांसी

पाकिस्तान ने शाहपुर, करणी सेक्टर में भी फायरिंग की है। इस में एक जवान के शहीद होने की खबर है। भारतीय सेना ने पहले की तरह ही इस बार भी पाकिस्तान की कायराना हरकत का करारा जवाब दिया है।
आपको बता दें कि एक साल पहले जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। देश सीआरपीएफ के शहीद जवानों को याद कर रहा है।
बीजेपी शासित राज्य में हुई शर्मसार करने वाली हरकत, जांच के नाम पर 68 लड़कियों के उतरवाए गए कप़ड़े, फिर

भारतीय जवान हुआ शहीद
इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी की गोलीबारी का भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया, हालांकि पाकिस्तान की फायरिंग में एक भारतीय जवान शहीद हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो