पंजाब: अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के काफिले में शामिल कार ट्रक से टकराई, एक की मौत

पंजाब: अकाली नेता बिक्रम मजीठिया के काफिले में शामिल कार ट्रक से टकराई, एक की मौत

  • पंजाब: बिक्रम के काफिले की कार की टक्कर
  • केन्द्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के छोटे भाई हैं बिक्रम मजीठिया

नई दिल्ली। बड़ी खबर पंजाब से आ रही है। शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के काफिले में शामिल वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दर्दनाक हादसे में एक लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज जारी है, वहीं पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मोगा के कोटगापुरा बाईपास के पास घटी है। बताया जा रहा है कि बिक्रम सिंह मजीठिया का काफिला जालंधर से अमृतर की ओर से जा रहा था। उसी दौरान काफिल में शामिल एक कार तेज रफ्तार ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में बिक्रम सिंह मजीठिया की बुलेटप्रूफ कार तो ट्रक की चपेट में आने से बच गई, लेकिन मजीठिया के साथ चल रहे CISF के जवानों की एस्कॉर्ट गाड़ियों के काफिले में से एक गाड़ी ट्रक की चपेट में आ गई। इस दर्दनाक हादसे में CISF जवान गुड्डू कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार CISF जवान बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायल जवानों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

इस दर्दनाक हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है। फिलहाल, पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। वहीं, हादसे के बाद ट्रक चालक का कुछ पता नहीं चल रहा है। 43 साल के बिक्रमजीत सिंह मजीठिया अकाली दल के नेता हैं और वर्तमान में अकाली यूथ विंग के अध्यक्ष हैं। वो केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के छोटे भाई हैं और पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के रिश्ते में साले हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned