scriptपाक को सबक सिखाने के लिए तैयार भारतीय सेना, High Alert जारी | Punjab border villages on high alert after surgical strikes | Patrika News
विविध भारत

पाक को सबक सिखाने के लिए तैयार भारतीय सेना, High Alert जारी

भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान की संभावित प्रतिक्रिया से निपटने के लिए भारत ने तैयारी कर ली

Sep 29, 2016 / 05:16 pm

युवराज सिंह

border

border

नई दिल्ली। उड़ी आंतकी हमले के जवाब में भारतीय सेना के POK में सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान की संभावित प्रतिक्रिया से निपटने के लिए भारत ने तैयारी कर ली है। जिसके तहत सरहद के गांवों को खाली करवाया जा रहा है। 10 किलोमीटर अंदर तक के इलाके को खाली कराने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही वहां बीएसएफ का अतिरिक्त फोर्स भेजा जा रहा है। इस बीच अटारी बॉर्डर पर होने वाले बीटिंग रिट्रीट परेड में आम लोगों के जाने पर रोक लगा दी गई है।

मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, पंजाब के सीमावर्ती इलाकों को खाली करवाया जा रहा है। इसके अलावा सीमा से सटे इलाकों में मौजूद अस्पतालों को इमर्जेंसी सेवाओं के लिए तैयार रहने को कहा गया है। अगले आदेश तक सभी पुलिस वालों, डॉक्टरों और नर्सो की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं। साथ ही स्कूलों को भी बंद रखने का आदेश जारी किया गया है।

बता दें कि भारतीय सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल के नजदीक आतंकियों के 7 ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक करके कई आतंकवादियों को ढेर कर दिया। भारतीय डीजीएमओ की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके गुरुवार को यह जानकारी दी गई।

Home / Miscellenous India / पाक को सबक सिखाने के लिए तैयार भारतीय सेना, High Alert जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो