Farmer ने पत्नी संग गाया गाना, Play Back Singer भी हुए फैन, आप भी सुनिए इनकी आवाज

  • Social Media पर वायरल हुआ किसान दंपति का VIDEO
  • किसान ने अपनी पत्नी संग गाया गाना, लोग हुए FAN
  • कई प्ल बैक सिंगर ( Play Back Singer ) ने भी की गाने की तारीफ

नई दिल्ली। कहते हैं दुनिया में हुनर ( Talent ) की कमी नहीं है। कोने-कोने में में टैलेंट बसता है, बस उसे सामने आने की देर होती है। इन दिनों सोशल मीडिया ( Social Media ) पर कई ऐसे लोग हैं, जो अपनी हुनर से रातोंरात फेमस ( Famous ) हुए हैं। अभी हाल ही में रानू मंडल ( Ranu Mandal ) सोशल मीडिया से फेमस हुई और इतनी बडी स्टार (Star) बन गईं। वहीं, अब एक और कपल ( Couple ) अपने गाने के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर हा है। इनके गाने की तारीफ बड़े-बड़े सिंगर ( Singer ) भी कर रहे हैं।

Twitter पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया के एक यूजर ने इस वीडियो ( VIDEO ) शेयर किया है। वीडियो शेयर करने वाले का कहना है कि गाने वाला शख्स एक किसान ( Farmer ) है और महिला उसकी पत्नी है। दोनों प्रोफेसर ( Professor ) की फिल्म का गाना 'आवाज देके हमें तुम बुलाओ' गाना गा रहे हैं। इस गाने को मोहम्मद रफी ( Mohammad Rafi ) और लता मंगेश्कर ( Lata Mangeshkar ) ने आवाजा दिया है। इनके सुर और आवाज के लोग फैन हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इनका वीडियो जमकर वायरल ( VIDEO Viral ) हो रहा है और तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वहीं, कई प्ले बैक सिंगर ( Play Back Singer ) ने इनके गाने की तारीफ की है।

कई सिंगर ने की गाने की तारीफ

गायक मोहित चौहान ( Mohit Chauhan ), रेखा भारद्वाज ( Rekha Bhardwaj ) और अभिनेता मो. जीशान आयूब ( Mohammed Zeeshan Ayyub ) ने भी इस कपल के गाने की तारीफ की है मो. जीशान आयूब ने लिखा प्यारी सी मुस्कान के लिए ये गाना ज़रूर सुनें और देखें!!! रेखा भारद्वाज ने लिखा मेरी सुबह बना दी...कितनी खूबसूरती से यह गाना गाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में गाने वाला शख्स मूलरूप से पंजाब का रहने वाला है और उनका नाम लालचंद है। यह वीडियो राजस्थान में फिल्माया गया है। फिलहाल, इस वीडियो को लोग जमकर देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned