scriptराबड़ी देवी का गंभीर आरोप, बोलीं- बहू ऐश्वर्या राय ने किया जानलेवा हमला | Rabri Devi Big Blame On Daughter in Law Aishwarya | Patrika News

राबड़ी देवी का गंभीर आरोप, बोलीं- बहू ऐश्वर्या राय ने किया जानलेवा हमला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2019 01:01:50 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

लालू प्रसाद यादव ( Lalu prasad Yadav ) के परिवार में एक बार फिर कलह शुरू
राबड़ी देवी ( Rabri Devi ) ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) पर लगाए जानलेवा हमला करने का आरोप

Mahagathbandhan leaders arrive Rabri Devi residence Bihar Election

Mahagathbandhan leaders arrive Rabri Devi residence Bihar Election

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( lalu prasad yadav ) का परिवार का एक बार फिर सुर्खियों में है। पहले लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai ) ने अपनी सास राबड़ी देवी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए पांच लोगों के खिलाफ शिकायत एफआईआर दर्ज कराई थी। अब राबड़ी देवी ने अपनी बहू पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
बिहार के पूर्व सीएम और तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। राबड़ी देवी ने कहा कि अक्टूबर में उनकी बहू ने उनपर जानलेवा हमला किया था। पुलिस को दी अपनी शिकायत में राबड़ी देवी ने कहा कि उन्हें अपनी बहू से जान का खतरा है। राबड़ी देवी ने कहा कि जब मैं पार्टी विधायक शक्ति सिंह यादव के साथ कमरे में बैठी थी। उसी वक्त ऐश्वर्या अचानक कमरे में आईं और मुझ पर हमला बोल दीं। ऐश्वर्या ने बिना किसी उकसावे के मुझे अपशब्द भी कहे। राबड़ी ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि वह किसी भी तरह से कमरे से बाहर भागने में सफल रहीं और अपने बचाव के लिए चिल्लाईं। राबड़ी ने कहा है कि इसके बाद सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्हें बचाया।
राबड़ी देवी ने यहां तक कहा कि घर छोड़ने से पहले ऐश्वर्या ने उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी भी दी थी। पूर्व सीएम ने कहा कि उनके विधायक शक्ति इसके गवाह हैं जो उस वक्त मौके पर मौजूद थे। राबड़ी ने शिकायत में उल्लेख किया है कि उनकी बहू ऐश्वर्या ने सचिवालय पुलिस स्टेशन को लिखित में दिया था कि वह आगे कभी उनके साथ ऐसा नहीं करेंगी। इसके बावजूद 9 अक्टूबर 2019 को ऐश्वर्या मुझ पर जानलेवा हमला किया। कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा वाकया कैद हुआ है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने अपने पति तेज प्रताप, अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी और अपनी ननद मीसा भारती समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी के आवास के बाहर रविवार देर शाम ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि राबड़ी देवी ने अपनी महिला सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर उनका बाल खींचा और मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो