scriptछुट्टियां बिताने के लिए तीन दिनों के दौरे पर सोनिया-राहुल पहुंचे गोवा | Rahul gandhi and Sonia gandhi arrive Goa for a three-day tour | Patrika News

छुट्टियां बिताने के लिए तीन दिनों के दौरे पर सोनिया-राहुल पहुंचे गोवा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2019 09:29:11 am

Submitted by:

Anil Kumar

तीन दिनों के व्यक्तिगत दौरे पर शनिवार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी गोवा पहुंचे हैं।

छुट्टियां बिताने के लिए तीन दिनों के दौरे पर सोनिया-राहुल पहुंचे गोवा

छुट्टियां बिताने के लिए तीन दिनों के दौरे पर सोनिया-राहुल पहुंचे गोवा

नई दिल्ली। यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिनों के दौरे पर शनिवार को गोवा पहुंचे हैं। ये दौरा उनका व्यक्तिगत दौरा है। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ विशेष विमान से गोवा पहुंचे। जहां पर वे दोनों दक्षिण गोवा के एक पांच सितारा रिसॉर्ट में रुकेंगे।

गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति रामाफोसा बने मुख्य अतिथि, राहुल गांधी को दक्षिण अफ्रीका आने का दिया निमंत्रण

पिछले दो वर्षों में चार बार गोवा पहुंची हैं सोनिया गांधी

आपको बता दें कि सोनिया गांधी पिछले दो वर्षों में चौथी बार गोवा में छुट्टियां मनाने के लिए पहुंची हैं। इससे पहले 2017 में नव वर्ष का जश्न मनाने के लिए राहुल गांधी अपनी मां सोनिया के साथ गोवा पहुंचे थे। इस संबंध में कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कावथंकर ने बताया कि अपनी छुट्टियों के दौरान शीर्ष नेताओं की पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक की संभावना नहीं है क्योंकि यह उनका ‘व्यक्तिगत दौरा’ है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल गांधी आगामी लोकसभा चुनाव और गोवा में दो विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर अगले कुछ सप्ताह में तटीय राज्य के पार्टी नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बातचीत कर सकते हैं।

ओडिशा में विपक्षी दलों पर गरजे राहुल, किसानों से दस दिन के अंदर कर्जमाफी का किया वादा

गोवा में सरकार की स्थिरता को लेकर मची है हलचल

आपको बता दें कि गोवा में मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबियत खराब रहने के कारण सरकार की स्थिरता को लेकर गहमागहमी चल रही है। सीएम की स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण कई दिनों तक वे काम नहीं कर पाए थे जिसको लेकर विपक्ष समेत पार्टी के कई नेताओं ने ही सवाल खड़े करने शुरु कर दिए थे। ऐसा माहौल बन गया था जिससे कि गोवा में भाजपा सरकार के लिए खतरा मंडराने लगा था। हालांकि अब मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ठीक हो गए हैं और अपने काम पर लौट आए हैं। इसके बावजूद उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंताए बनी हुई है। लिहाजा पार्टी और विपक्ष के खेमे में सरकार की स्थिरता को लेकर मंथन चल रहा है।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो