scriptतमिलनाडु : बच्चे की मौत पर राहुल गांधी ने जताया शोक | Rahul Gandhi Condolence of baby Death In tamilnadu | Patrika News

तमिलनाडु : बच्चे की मौत पर राहुल गांधी ने जताया शोक

locationनई दिल्लीPublished: Oct 29, 2019 02:28:52 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तमिलनाडु में बोरवेल में गिरने से बच्चे की मौत
राहुल गांधी ने जताया दुख

file photo
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने दो साल के बच्चे सुजीत विल्सन की मौत पर संवेदना व्यक्त की है। सुजीत का शव 80 घंटे के असफल बचाव प्रयासों के बाद मंगलवार को एक बोरवेल से बरामद निकाला गया।
राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “सुजीत के निधन के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। उनके दुखी माता-पिता और परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।” सुजीत 25 अक्टूबर की शाम को करीब साढ़े पांच बजे तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में स्थित गांव नादुकट्टुपट्टी गांव में एक बोरवेल में गिर गया था और 30 फीट नीचे फंस गया था। बाद में बोरवेल में फंसे सुजीत को बचाने के लिए जब बचाव अभियान शुरू किया गया, उस दौरान वह और नीचे खिसक कर 90 फीट पर फंस गया था।

आपदा प्रबंधन और शमन विभाग के राजस्व प्रशासन के मुख्य सचिव जे. राधाकृष्णन ने मंगलवार को इस बारे में पत्रकारों से कहा कि बोरवेल से दरुगध आ रही थी और इसके बाद मेडिकल टीम ने भी मौत की पुष्टि की।
शव ने सड़ना शुरू कर दिया था, उसे बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अधिकारियों के मुताबिक, बोरवेल तथा बच्चे को बचाने के लिए उसके पास खोदे गए गड्ढे को जल्द ही बंद कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो