महिलाओं के खिलाफ अपराध पर बोले राहुल गांधी, हिंसा में यकीन रखने वाले चला रहे देश

  • देश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर फूटा राहुल का गुस्सा
  • मोदी सरकार पर लगाया निचले तबके के लोगों से ज्यादती का आरोप

नई दिल्ली। देश में बढ़ रही हिंसक घटनाओं और रेप मामलों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष का बड़ा बयान सामने आया है। राहुल गांधी ने ऐसी घटनाओं के लिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल ने कहा कि ऐसी घटनाएं इसलिए बढ़ रही हैं क्योंकि मौजूदा सरकार हिंसा में यकीन रखती है।

राहुल गांधी ने कहा कि देश में अपराध तेजी से बढ़ रहा है। क्योंकि देश चलाने वाला ही हिंसा में यकीन रखता है। राहुल केरल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

हैदराबाद एनकाउंटर के एक दिन बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस ने इस वजह से किया...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि देशभर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामले बढ़े हैं। महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़े हैं। कानून के नदारद होने की स्थिति है। हर दिन देश में महिलाओं से रेप, छेड़छाड़ और उत्पीड़न की खबरें सामने आती हैं।

कई सालों का टूटने जा रहा है रिकॉर्ड, सबसे बड़ा चक्रवाती तूफान मचा देगा प्रलय, इतने राज्यों में...

देशभर में अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार किया जा रहा है, उनके खिलाफ घृणा फैलाई जा रही है।
दलितों के खिलाफ हिंसा हो रही है, उन्हें परेशान किया जा रहा है। आदिवासियों की जमीनें छीनी जा रही हैं। यही सब हिंसा बढ़ने के लिए कारण हैं।

धीरज शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned