scriptतेलंगाना हादसे में मरने वालों के प्रति राहुल गांधी ने ट्वीट कर जताया दुख | Rahul Gandhi tweeted about those who died in Telangana accident | Patrika News

तेलंगाना हादसे में मरने वालों के प्रति राहुल गांधी ने ट्वीट कर जताया दुख

locationनई दिल्लीPublished: Sep 11, 2018 10:40:37 pm

Submitted by:

Shivani Singh

तेलंगाना हादसे में मरने वालों के प्रति राहुल गांधी ने संवेदना जताई है।

rahul

तेलंगाना हादसे में मरने वालों के प्रति राहुल गांधी ने ट्वीट कर जताया दुख

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को तेलंगाना के जगतियाल जिले में भीषण बस दुर्घटना में 52 लोगों की मौत पर शोक जताया और इनके परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की। उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से जरूरतमंदों को जरूरी मदद प्रदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें

नन रेप मामला: पीड़िता ने वेटिकन के राजदूत से की रेप आरोपी पादरी के खिलाफ कार्रवाई की शिकायत

राहुल ने ट्वीट कर जताई संवेदना

यात्रियों से खचाखच भरी बस के एक खाई में गिरने से इतनी बड़ी संख्या में लोगों की जान गई। हादसे पर राहुल ने ट्वीट किया, ‘क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता जरूरतमंदों को मदद प्रदान करें। घटना में घायल हुए लोगों के प्रति और मृतकों के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं।’

यह भी पढ़ें

रॉबर्ट वाड्रा ने महंगे पेट्रोल पर मोदी सरकार को घेरते हुए फेसबुक पर पोस्ट की साइकिल सवार फोटो

पीएम मोदी का ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह दुर्घटना गहरा दुख पहुंचाने वाली है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। इसमें लोगों की जान गई है। पीड़ित परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।
यह भी पढ़ें

भगोड़े मेहुल चोकसी के खिलाफ केंद्र सरकार करेगी कड़ी कार्रवाई: राजनाथ सिंह

https://twitter.com/narendramodi/status/1039479105803014145?ref_src=twsrc%5Etfw
कैसे हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की बस हैदराबाद से 190 किलोमीटर दूर कोंडागट्टू पर्वत पर स्थित अंजनेया स्वामी मंदिर से लौट रही थी। बस कोंडागट्टू घाट रोड पर दुर्घटना का शिकार हो गई। बस में 60 से अधिक यात्री सवार थे। ऐसा कहा जा रहा है कि चालक स्पीड ब्रेकर से गुजरते वक्त वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा, जिससे दुर्घटना हुई। बता दें कि मरने वालों में महिलाएं और सात बच्चे शामिल हैं। कुछ घायलों की हालत गंभीर होने के कारण मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो