scriptराहुल गांधी ने बीजेपी के विधायक को बताया सबसे ईमानदार, वीडियो भी किया साझा | Rahul Gandhi twitt Most honest MLA of BJP share video | Patrika News

राहुल गांधी ने बीजेपी के विधायक को बताया सबसे ईमानदार, वीडियो भी किया साझा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2019 01:50:14 pm

राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिये बीजेपी पर साधा निशाना
बख्शीश सिंह विर्क को बताया सबसे ईमानदार विधायक

021.jpg
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर बड़ा तंज कसा है। सोमवार को दो राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के मतदान के बीच राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में बीजेपी विधायक का वीडियो शेयर किया।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को विधायक बख्शीश सिंह विर्क को “भाजपा में सबसे ईमानदार आदमी” कहा, क्योंकि उन्हें वीडियो पर यह कहते हुए पकड़ा गया कि मतदाताओं ने जिस बटन को दबाया, हर वोट उनकी पार्टी को जाएगा।
मौसम को लेकर आ गई सबसे बड़ी खबर, अगले 24 घंटे में देश के इन राज्यों में बढ़ जाएगी सर्दी, भारी बारिश से जिंदगी होगी बेहाल

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1186156211575504896?ref_src=twsrc%5Etfw
गांधी ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा “भाजपा में सबसे ईमानदार आदमी”। वीडियो में विर्क को हरियाणा के असंध में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए दिखाया गया है।
राहुल गांधी के शेयर करने के बाद से ही ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यही नहीं इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

वीडियो में बीजेपी विधायक को यह कहते हुआ सुना जा सकता है कि “आप जिसे भी वोट देंगे, हमें पता चल जाएगा। ऐसा मत सोचिए कि हमें पता नहीं चलेगा। हम जानबूझकर आपको नहीं बताएंगे, लेकिन अगर हम चाहें, तो हम पता लगा सकते हैं। क्योंकि मोदीजी बुद्धिमान हैं। मनोहरलाल भी बुद्धिमान हैं। “
उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में धांधली की बात सुनी जाती है, ” आप जो चाहें वोट दे सकते हैं, आपका वोट कमल को ही जाएगा।

लोगों को भी आ गई हंसी
कोई भी बटन दबाओ, वोट बीजेपी को जाएगा। हमने ईवीएम मशीनों में एक पुर्जा (हिस्सा) तय किया है। इस बयान पर दर्शकों को हंसी आ गई।
चंद्रयान-2 नासा से जारी तस्वीरों में अब नई बात आई सामने, लैंडर विक्रम नहीं रोवर प्रज्ञान, अब कभी भी..

चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने विर्क को कारण बताओ नोटिस जारी किया, साथ ही सुधारात्मक कार्रवाई के लिए निर्वाचन क्षेत्र के लिए एक विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो