scriptठंड में अचानक बदला मौसम का मिजाज, कई इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश | rain start in delhi ncr | Patrika News

ठंड में अचानक बदला मौसम का मिजाज, कई इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2019 04:55:46 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

अचानक दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज बदल गया है।

barish

ठंड में अचानक बदला मौसम का मिजाज, कई इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश

नई दिल्ली। देश में इन दिनों ठंड का कहर जारी है। लेकिन, सोमवार को अचानक मौसम का मिजाज बदल गया है। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में अचानक तेज हवा के साथ बारिश होनी शुरू हो गई है। बारिश और तेज हवा से ठंड भी बढ़ गई है। साथ ही सफर करनेवाले लोगों की मुश्किलें ज्यादा हो गई हैं।
अचानक बदला मौसम का मिजाज

जानकारी के मुताबिक, अलवर, होडल, नूंह, रेवाड़ी, पलवल, फरीदाबाद, गुरुग्राम, अलीगढ़, गाजियाबाद नोएडा में बारिश ने ठंड बढ़ा दी है। वहीं, तेज हवाओं ने लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है। दिल्ली-एनसीआर के आसमान में बादल छाए हुए हैं। वहीं, मौसम विभाग ने अगले दो घंटों में और बारिश होने की संभावना जताई है। वहीं, दोपहर से ज्यादातर इलाकों में बारिश हो रही है जिससे मौसम सर्द हो गया है।
कई इलाकों में तेज हवा के साथ बारिश

इधर, गुरुग्राम में भी तेज हवा के साथ हुई बूंदाबादी से मौसम बदल गया है और तापमान गिरने से सर्दी में भी इजाफा हुआ है। 24 जनवरी तक बारिश का मौसम इसी तरह बने रहने की संभावना है। इससे गेहूं-सरसों सहित सभी फसलों को फायदा मिलेगा। 26 जनवरी तक के पूर्वानुमान के मुताबिक, इस पूरे सप्ताह में मौसम के मिजाज अलग तरह के नजर आएंगे। कमोबेश पूरे सप्ताह बादल छाए रहेंगे। सोमवार, मंगलवार और बुधवार को हल्के से मध्यम स्तर की बारिश होगी। इसके बाद शुक्रवार और शनिवार को फिर हल्की बारिश होने के आसार हैं। इसलिए, लोगों से सावधान रहने के लिए भी कहा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो