scriptकोलकाता पहुंचे राज ठाकरे, बुधवार को ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात | Raj Thackeray arrives in Kolkata tomorrow will meet Mamata Banerje | Patrika News

कोलकाता पहुंचे राज ठाकरे, बुधवार को ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात

locationनई दिल्लीPublished: Jul 30, 2019 06:54:20 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पश्चिम बंगला पहुंचे Raj Thackeray
कल ममता बनर्जी से करेंगे मुलाकात
दोनों के बीच EVM मुद्दे पर हो सकती है चर्चा

raj Thackeray

नई दिल्ली। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ( MNS ) के प्रमुख राज ठाकरे ( raj thackeray ) मंगलवार को कोलकाता पहुंचे। ठाकरे कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerje ) से बुधवार को मुलाकात करेंगे। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच EVM मुद्दे को लेकर बात हो सकती है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1156145596459290626?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, इससे पहले खबर थी कि ठाकरे आज ही ममता दीदी से मुलाकात करेंगे। लेकिन कोलकाता पहुंचते ही उन्होंने बताया कि वे बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे।
बता दें कि अभी तक ये पूरी तरह से साफ नहीं हो पाया है कि राज ठाकरे और ममता बनर्जी के बीच मीटिंग की वजह क्या है।

mamta
गौरतलब है कि राज ठाकरे इससे पहले ईवीएम को लेकर यूपीए चेयरपपर्सन सोनिया गांधी और चुनाव आयोग से मुलाकात कर चुके हैं। निर्वाचन आयोग से मुलाकात के दौरान उन्होंने ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से मतदान कराने की मांग की थी।
sonia

दरअसल, इस साल महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले मनसे अध्यक्ष EVM को लेकर विरोधी दलों को एकजुट करने के प्रयास में लगे हैं। इसलिए ममता से उनकी मुलाकात को भी इसी से जोड़ कर देखा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो