#MeToo: तनुश्री दत्ता मामले पर राज ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोले- नाना पाटेकर अभद्र हैं, लेकिन वे...

#MeToo: तनुश्री दत्ता मामले पर राज ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोले- नाना पाटेकर अभद्र हैं, लेकिन वे...

Kaushlendra Pathak | Publish: Oct, 18 2018 01:27:11 PM (IST) | Updated: Oct, 18 2018 01:27:12 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले पर राज ठाकरे ने दिया बड़ा बयान।

नई दिल्ली। देशभर में इन दिनों #MeToo कैंपेन चल रहा है। कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। नेता से लेकर अभिनेता तक इसकी चपेट में हैं। लेकिन, इसकी शुरुआत बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने की थी। तनुश्री ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। वहीं, अब मनसे चीफ राज ठाकरे ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है। राज ठाकरे ने कहा कि नाना पाटेकर अभद्र हैं, लेकिन वो इस तरह की पागलपन भरी हरकतें नहीं कर सकते।

राज ठाकरे ने नाना पाटेकर को लेकर दिया बड़ा बयान

अमरावती में एक कार्यक्रम के दौरान राज ठाकरे ने कहा, 'मुझे पता है कि नाना पाटेकर अभद्र हैं। वो इस तरह की पागलपल भरी हरकतें करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने ऐसा कुछ किया होगा। कोर्ट इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगा। मीडिया इसमें क्या करेगा। केवल सोशल मीडिया पर #MeToo बहस का मुद्दा बनकर नहीं रहना चाहिए।' मनसे प्रमुख ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि #MeToo की वजह से पेट्रोल के दाम, रुपए में गिरावट और बेरोजगारी जैसे मुद्दे दबते जा रहे हैं। अगर कोई महिला इस तरह के शोषण का सामना करती है तो वो एमएनएस से संपर्क कर सकती है। हम उनकी मदद करेंगे। महिलाएं शोषण का सामना करती हैं तो उन्हें तुरंत आवाज उठानी चाहिए ना कि 10 साल बाद।

तनुश्री दत्ता ने नाना पर लगाए थे गंभीर आरोप

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया था कि 10 साल पहले नाना पाटेकर ने उनसे बदतमीजी की कोशिश की थी। यही नहीं जब उन्होंने इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर से इस बारे में शिकायत की थी, तो राज ठाकरे की पार्टी मनसे के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोला था। इस आरोप के बाद माहौैल काफी गरमा गया था। हालांकि, नाना ने अपनी सफाई में कहा कि वे बेकसूर हैं। बाद में तनुश्री ने नाना के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। फिलहाल, मामले की छानबीन जारी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned