scriptराज ठाकरे ने अन्ना हजारे से की मुलाकात, बोले- मोदी सरकार को आपके जीने-मरने की चिंता नहीं | Raj Thackeray, who came to meet Anna Hazare, said the Modi government is not concerned about Anna's life and death | Patrika News

राज ठाकरे ने अन्ना हजारे से की मुलाकात, बोले- मोदी सरकार को आपके जीने-मरने की चिंता नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2019 05:47:15 pm

Submitted by:

Anil Kumar

सोमवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण समिति के प्रमुख राज ठाकरे भूख हड़ताल पर बैठे समाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे से मिलने के लिए पहुंचे।

मुंबई। लोकपाल और लोकायुक्त की नियुक्ति की मांग को लेकर बीते 6 दिनों से समाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे अपने गांव रालेगण सिद्धि में भूख हड़ताल पर बैठे हैं। सोमवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण समिति के प्रमुख राज ठाकरे उनसे मिलने के लिए पहुंचे। ठाकरे ने हजारे से अनुरोध किया के वे अनशन को खत्म कर दें और 2019 में मोदी सरकार को हराने के लिए काम करें। बता दें कि मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि भाजपा को कोई परवाह नहीं है के अन्ना हजारे मरें या जिन्दा रहें। उन्होंने बताया कि अन्ना हजारे से अपील की और कहा ऐसे बेकार लोगों के लिए अपनी जान जोखिम में न डालें। बल्कि अागामी चुनाव में उन्हें हराने के लिए काम करें ताकि उनकी मांग को नई सरकार पूरी कर सके।

बंगाल दंगल: ममता बनर्जी का बड़ा बयान, यह धरना एजेंसी नहीं बल्कि मोदी सरकार के खिलाफ है

केजरीवाल पर बरसे ठाकरे

आपको बता दें कि राज ठाकरे ने केजरीवाल पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों का उपयोग करती है और फिर उन्हें ही खत्म कर देती है। पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वे झूठे वादे करते हैं। 2013 में पीएम मोदी ने लोकपाल का समर्थन किया था। लेकिन जब वे सत्ता में आए तो सबकुछ भूल गए। बता दें कि ठाकरे ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पीएम मोदी की तरह ही हैं। उन्होंने कहा के लोगों को यह नहीं पता था कि अन्ना आंदोलन से पहले केजरीवाल कैसे दिखते थे। लेकिन अब जब वे सत्ता में आ गए हैं तो अन्ना को ही भूल गए हैं और उनको पूछने तक भी नहीं आते हैं। बता दें कि अन्ना हजारे अपने गांव रालेगण सिद्धि में 31 जनवरी से भूख हड़ताल पर बैठे हैं।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो