आज फिर CBI के सामने हाजिरी लगाएंगे राजीव कुमार

आज फिर CBI के सामने हाजिरी लगाएंगे राजीव कुमार

Kapil Tiwari | Publish: Feb, 11 2019 08:13:37 PM (IST) | Updated: Feb, 12 2019 07:41:39 AM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

रविवार को भी सीबीआई ने राजीव कुमार और कुणाल घोष से पूछताछ की थी।

नई दिल्ली। शारदा चिटफंड घोटाले में सोमवार को एक बार फिर कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार सीबीआई के सामने पेश हुए। राजीव कुमार के अलावा टीएमसी के पूर्व सांसद कुणाल घोष की भी पेशी हुई। मंगलवार को फिर राजीव कुमार को सीबीआई दफ्तर में हाजिरी लगानी है। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद राजीव कुमार और कुणाल घोष शिलॉन्ग में सीबीआई के दफ्तर में पेश हुए।

कुणाल घोष से भी हुई पूछताछ

सीबीआई ने लगातार तीसरे दिन राजीव कुमार से पूछताछ की है। वहीं कुणाल घोष भी लगातार दूसरे दिन सीबीआई के सामने पेश हुए। जानकारी के मुताबिक, कुणाल घोष सुबह करीब 10 बजे सीबीआई कार्यालय पहुंचे, जबकि राजीव कुमार उनके एक घंटे बाद पहुंचे।

 

कल भी आठ घंटे हुई थी पूछताछ

आपको बता दें कि रविवार को भी सीबीआई ने राजीव कुमार और कुणाल घोष से पूछताछ की थी। जांच एजेंसी ने पहले कुमार से अकेले में और फिर घोष के साथ पूछताछ की थी। यह पूछताछ आठ घंटे से अधिक समय तक चली थी।

2013 में गिरफ्तार हुए थे कुणाल घोष

आपको बता दें कि टीएमसी के पूर्व सांसद कुणाल घोष को 2013 में शारदा पौंजी घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और 2016 से वह जमानत पर हैं।

- उच्चतम न्यायालय के निर्देशानुसार सीबीआई दोनों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई के तीन अधिकारियों ने कुमार से शनिवार को शारदा मामले में जरूरी सबूतों से छेड़छाड़ करने में उनकी कथित भूमिका को लेकर करीब नौ घंटे तक पूछताछ की थी। रविवार को कुमार से रोज वैली मामले में भी पूछताछ की गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned