scriptनीतीश कुमार के गूगल एड पर Tweets कर फंसी भाजपा | Rajiv Pratap Rudy tweets about Google ad of Nitish Kumar but makes HUGE blunder | Patrika News

नीतीश कुमार के गूगल एड पर Tweets कर फंसी भाजपा

Published: Oct 31, 2015 12:42:00 pm

नीतीश कुमार के गूगल एड पर ट्वीट्स कर फंसे भाजपा भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी 

Rajiv Pratap Rudy

Rajiv Pratap Rudy

पटना। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने “भाजपा हारी तो फटाखे फूटेंगे” वाले बयान के बाद शुक्रवार को भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी ने भी नीतीश कुमार की पार्टी जेडी(यू) के एड को लेकर उनपर निशाना साधा। हालांकि इस मामले में उलटे वह खुद ही उलझ गए और आखिरकार उन्हें अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

दरअसल रूडी ने एक पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइड पर नीतीश कुमार के एड को लेकर ट्वीट किया था कि वह कौनसे वोटर्स को लुभा रहे हैं और उन्होंने पाकिस्तान में एड क्यों दिया है! उन्होंने अपने ट्वीट के साथ पाकिस्तानी वेबसाइट “डॉन” पर छापा नीतीश के एड का फोटो भी ट्वीट किया था।

कुछ समय बाद ही ट्वीटर यूजर्स ने उनके साइबर वर्ल्ड के अज्ञान को लेकर उन्हें ही निशाने पर लिया। आपको बता दें कि गूगल किसी भी वेबसाइट के रीडर्स की लोकेशंस और ब्राउजिंग हैबिट के आधार पर उन वेबसाइटों पर एड देता है। आलोचना के बाद रूडी ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि कुछ लोगों को यह मामला समझ नहीं आया उन्होंने नीतीश कुमार को पार्टी के पाकिस्तानी वेबसाइट पर एड देने पर सवाल उठाएं।

रूडी का यह ट्वीट महागठबंधन में शामिल RJD नेता लालू प्रसाद यादव के उस बयान के बाद आया था जिसमें उन्होंने अमित शाह की चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात कही थी। लालू प्रसाद यादव का कहना था कि अमित शाह ने बिहार के लोगों का अपमान किया है और चुनावों को सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो