एम्स में भर्ती मनोहर पर्रिकर से मिलने पहुंचे राजनाथ सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

एम्स में भर्ती मनोहर पर्रिकर से मिलने पहुंचे राजनाथ सिंह, ट्वीट कर दी जानकारी

Shiwani Singh | Publish: Sep, 16 2018 03:44:55 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 03:44:56 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

कैंसर से पीड़ित मनोहर पर्रिकर से मिलने के लिए राजनाथ सिंह एम्स पहुंचे।

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उसका हाल-चाल जाना। बता दें कि पर्रिकर पीछले सात महीने से अग्नाशय के कैंसर से जूझ रहे हैं।

राजनाथ ने ट्वीट कर दी जानकारी

राजनाथ ने ट्वीट कर कहा, 'उनके इलाज की निगरानी रख रहे चिकित्सकों से भी बात की। मैं उनके शीघ्र ठीक होने की मैं कामना करता हूं।' बता दें कि पर्रिकर को शनिवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। वह फरवरी से लेकर अब तक अमेरिका, मुंबई और गोवा के अस्पतालों में इलाज करवा चुके हैं।

 

सीएम पद छोड़ इलाज के लिए अमरीका जा सकते पर्रिकर

बता दें कि लंबे समय से बीमार चल रहे पर्रिकर सीएम पद छोड़ इलाज के लिए अमरीका जा सकते हैं। हालांकि पर्रिकर सीएम का पद स्थाई नहीं, बल्कि अस्थाई रूप से छोड़ सकते हैं। उन्होंने ऐसी इच्छा भी जताई है। पर्रिकर पिछले सात महीनों से अग्नाशय संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। हाल ही में 6 सितंबर को वह अमरीका से इलाज कराकर वापस आए हैं। इलाज के लिए पर्रिकर अब तक तीन बार अमरीका जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस बार वह इलाज के लिए ही न्यूयॉर्क जाएंगे। वहीं, भाजपा का शीर्ष नेतृत्व लगातार पर्रिकर से संपर्क साधे है।

एमजीपी ने इशारों-इशारों में पर्रिकर से मांगा इस्तीफा

इशारों-इशारों में एमजीपी ने सीएम मनोहर पर्रिकर से इस्तीफा तक मांग लिया है। शनिवार को एमजीपी ने कहा कि अब वक्त आ गया ह कि मुख्यमंत्री राज्य में अपनी गैरमौजूदगी के दौरान सबसे वरिष्ठ मंत्री को प्रभार सौंपें। आपको बता दें कि शनिवार को ही इलाज के लिए दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर को भर्ती कराया गया है। इसके बाद से ही प्रदेश में नए सीएम के नाम को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

Ad Block is Banned