scriptराकेश टिकैत ने विद्यारानी के बयान पर आपत्ति जताई, कहा- ऐसे लोगों का आंदोलन से कोई लेनादेना नहीं | Rakesh Tikait objected to Vidyarani's statement | Patrika News

राकेश टिकैत ने विद्यारानी के बयान पर आपत्ति जताई, कहा- ऐसे लोगों का आंदोलन से कोई लेनादेना नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 15, 2021 10:54:09 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

यह बयान उन्होंने कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक में दिया।
कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा था कि हमें किसानों की मदद करनी चाहिए।

rakesh tikait
नई दिल्ली। दिल्ली सीमा पर किसान बीते दो माह के अधिक समय से प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि कृषि कानूनों को वापस लिया जाए। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रहीं विद्यारानी दनौदी एक बयान ने किसानों की छवि को खराब किया है। यह बयान उन्होंने कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक में दिया। नरवाना से विस चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि हमें उनकी मदद करनी चाहिए। उनकी मदद पैसे,शराब, सब्जी और अन्य तरीकों से की जानी चाहिए।
सीएम नीतीश कुमार ने दिए निर्देश, शराब के नशे में मिले पुलिसकर्मी बर्खास्त होंगे

इस पर किसान नेता राकेश टिकैत ने इस तरह की टिप्पणी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि यहां पर शराब का क्या उपयोग है? मुझे नहीं पता कि वह ऐसी टिप्पणी क्यों कर रही है। ऐसे लोगों को आंदोलन से कोई लेनादेना नहीं है। यह गलत है और नहीं किया जाना चाहिए। वे अपने आंदोलन में जो चाहें, वितरित कर सकते हैं।
रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में विद्यारानी दनौदा ने सहायता के नाम पर दो कदम आगे बढ़ाते हुए कहा कि जितना किसान आंदोलन मजबूत होगा,कांग्रेस भी उतनी ही मजबूत होगी। इसके बाद हम जो भी आंदोलन करेंगे, वह बहुत ही मजबूत होगा। इसके लिए हमें किसानों की मदद करनी होगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zbvxm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो