script

पद्मावती विवाद में कूदीं राखी सावंत, करणी सेना के खिलाफ उठाया बड़ा कदम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 18, 2017 04:11:50 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

राखी सावंत ने मुंबई के गोरगांव में करणी सेना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

rakhi sawant,Sanjay Leela Bhansali,Rajput Karni Sena,padmawati
नई दिल्ली। पद्मावती विवाद में अब बॉलीबुड अभिनेत्री राखी सावंत भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने इस मामले में एक एफआईआर भी दर्ज करवाई है। मामले में राखी सावंत ने कहा कि करणी सेना उनके फोटो का गलत तरीके से इस्तेमाल कर रही है। जिस वजह से उन्होंने मुंबई के गोरगांव में करणी सेना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। अब देखने वाली बात ये होगी कि पुलिस करणी सेना के खिलाफ क्या एक्शन लेगी।
फिल्म मेकर्स से नाराज हुआ सेंसर बोर्ड
दरअसल फिल्म मेकर्स ने कुछ पत्रकारों के लिए फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग रखी थी। इस पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने कहा कि बोर्ड ने अभी तक इस फिल्म को न तो देखा है और न ही इसका सर्टिफिकेट जारी किया है। ऐसे में इसकी प्राइवेट स्क्रीनिंग करना सही नहीं है।
प्रसून जोशी ने बताई फिल्म को वापस भेजने की वजह
उन्होंने कहा कि इसी हफ्ते फिल्म मेकर्स ने सेंसर बोर्ड के पास फिल्म को सर्टिफिकेट देने के लिए आवेदन भेजा था लेकिन अभी तक उन्होंने फिल्म से संबंधित पूरे दस्तावेज नहीं जमा किए हैं। जो पेपर अभी तक मिले हैं उसमें ये क्लियर नहीं हुआ है कि ये फिल्म हिस्टोरिकल है या फिर फिक्शन। उन्होंने कहा कि फिल्म की कैटेगरी को ब्लैंक छोड़ जाने पर सेंसर बोर्ड ने फिल्म निर्माताओं को जरूरी दस्तावेज जमा करवाने को कहा है। उन्होंने कहा कि इस सब के बावजूद सेंसर बोर्ड पर सर्टिफिकेट देने में देरी करने का आरोप लगाना गलत है।
देशभर में प्रदर्शनों का सिलसिला जारी
फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म पद्मावती को लेकर मेवाड़ के लोगों में दिनों-दिन आक्रोश गहरा गया है। शुक्रवार को फिल्म का विरोध करने वालों में हजारों लोगों ने फेसबुक, वाट्स एप की प्रोफाइल से अपने फोटो हटाकर सतीत्व के लिए जौहर कर इतिहास में अमर हुई चित्तौडगढ़़ की रानी पद्मिनी का जौहर करते हुए फोटो लगाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो