जेल जाने से बचने के लिए हनीप्रीत और राम रहीम ने बनाया था ये मास्टर प्लान

ashutosh tiwari

Publish: Oct, 13 2017 04:00:29 (IST)

Miscellenous India
जेल जाने से बचने के लिए हनीप्रीत और राम रहीम ने बनाया था ये मास्टर प्लान

राम रहीम और हनीप्रीत दोनों सलाखों के पीछे हैं।

नई दिल्ली। हनीप्रीत की गिरफ्तार के बाद राम रहीम से जुड़े कई राज खुल रहे हैं। अब पुलिस को पता चला है कि कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम देश से फरार होना चाहता था। सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ने खुलासा किया है कि 25 अगस्त को कोर्ट का फैसला आने के बाद राम रहीम को फरार करवाने की साजिश थी। राम रहीम के गुर्गों ने प्लान बनाया था कि उसे पहले पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाया जाएगा। इसके बाद उसे डेरे या फिर किसी अन्य सुरक्षित स्थान पर ले जाया जाएगा। इसके साथ वहां से राम रहीम विदेश भागने की फिराक में था। इसके लिए हनीप्रीत के पास तीन विदेशी सिम कार्ड भी थे। राम रहीम और हनीप्रीत के इस प्लान को हरियाणा पुलिस ने समय रहते नाकाम कर दिया था।

हनीप्रीत का काबलूनामा- पंचकूला हिंसा के लिए की थी सवा करोड़ की फंडिंग

राम रहीम के भक्त ने हरियाणा के DGP को दी धमकी
राम रहीम के गुर्गे अब पुलिस वालों को धमकी दे रहे हैं। 9 अक्टूबर को हरियाणा के डीजीपी संधू के पास एक शख्स को फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने कहा था कि 72 घंटे में राम रहीम को जेल से छुड़ा लिया जाएगा। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत फोन ट्रैस किया तो फोन की लोकेशन ब्रिटेन की मिली। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जेल में राम रहीम की सुरक्षा बढ़ा दी है।

बलात्कार के आरोप में 20 साल की सजा काट रहा राम रहीम
गौरतलब है कि पंचकूला की स्पेशल सीबीआई अदालत ने राम रहीम को दो साध्वियों से बलात्कार के मामले में 20 साल की सजा सुनाई है। इसके साथ ही कोर्ट ने राम रहीम पर 15-15 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। पीड़ित साध्वियों ने हाईकोर्ट में अपील दायर कर राम रहीम की सजा को उम्र कैद में बदलने की मांग की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned