scriptजेल का खाना खाकर 6 किलो घटा राम रहीम का वजन, सेहत में भी हुआ सुधार | ram rahim lose his 6 kg weight in jail | Patrika News

जेल का खाना खाकर 6 किलो घटा राम रहीम का वजन, सेहत में भी हुआ सुधार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2017 03:39:02 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

जेल की रोटी खाकर राम रहीम का वजन एक ही महीने में कम हो गया।

Gurmeet Ram Rahim

Gurmeet Ram Rahim

नई दिल्ली। बलात्कारी बाबा राम रहीम के लिए जो काम लाखों की दवाइयां नहीं कर पाई थी वो काम जेल की रोटी ने कर दिया। जेल की रोटी खाकर राम रहीम का वजन 6 किलो तक कम हो गया है। जेल के सूत्रों के मुताबिक जब राम रहीम जेल आया था तो उसका वजन 90 किलोग्राम था और अब उसका वजन घटकर 84 किलो हो गया है। जेल जाने से पहले राम रहीम जब ऐशो-आराम की जिंदगी जीता था तो वहीं वजन कम करने के लिए लाखों की दवाइयां खाता था।
दवाइयों का डोज हुआ कम
सूत्रों के मुताबिक राम रहीम ब्लड प्रेशन, सुगर और एसिडिटी का मरीज है। जेल जाने के बाद पीजीआई रोहतक के डॉक्टरों की सलाह पर उसकी दवाई चल रही है। जेल जाने के बाद डॉक्टरों ने दिन में दो-दो बार इन बीमारियों से जुड़ी दवाई दी थी, लेकिन अब वजन कम होने से डॉक्टरों ने डोज को आधा कर दिया है।
हनीप्रीत का नार्को टैस्ट करवाने की तैयारी में पुलिस

डेरे की चिंता में कम हो रहा वजन
अरबों का साम्राज्य छूट जाने से राम रहीम चिंता में है। सूत्रों के मुताबिक राम रहीम को चिंता है कि उसके बाद अब डेरे का प्रबंधन कौन चलाएगा। उसकी राइट हैंड हनीप्रीत भी पुलिस की गिरफ्त में आ गई है। सूत्रों के मुताबिक राम रहीम दिनभर डेरे की चिंता में डूबा रहता है।
अभी जेल में बिताने हैं 20 साल
दो साध्वियों से बलात्कार के मामले में राम रहीम को पंचकूला की स्पेशल सीबीआई अदालत ने 20 साल की सजा सुनाई थी। इसके साथ ही राम रहीम पर 15-15 लाख का जुर्माना भी लगाया गया था। राम रहीम की सजा को उम्रकैद में बदलने के लिए दोनों साध्वियों ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। वहीं कुछ कारणों से अभी राम रहीम की याचिका हाईकोर्ट में दायर नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो