script

राम मंदिर के लिए फिर दिल्ली में लगेगा संतों का जमावड़ा, वेदांती बोले- अब कोर्ट के भरोसे नहीं हैं

Published: Dec 07, 2018 05:40:45 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

वेदांती ने कहा है कि अब राम मंदिर के लिए सुप्रीम कोर्ट के भरोसे नहीं रहेंगे, 2019 से पहले मंदिर का निर्माण करेंगे।

ram vilas vedanti

ram vilas vedanti

नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संत समाज की तरफ से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। सरकार पर हर तरह से दबाव बनाने के बाद साधु-संतों को कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। अब संत समाज ने तय किया है कि सिर्फ अदालत के फैसले के भरोसे नहीं बैठा जाएगा बल्कि 2019 से पहले राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। इसको ध्यान में रखते हुए दिल्ली में संत समाज का फिर से जमावड़ा लगने जा रहा है।

2019 चुनाव से पहले होगा राम मंदिर निर्माण- वेदांती

आपको बता दें कि हाल ही में अयोध्या में एक बड़ी धर्म संसद बुलाई गई थी। इन सबके बीच रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. रामविलास वेदांती ने भी मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि अब सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय की प्रतीक्षा नहीं की जाएगी, 2019 चुनाव से पहले ही मंदिर का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने साफ किया कि सिर्फ शिवसेना के इसके लिए कानून के समर्थन में आने से कुछ नहीं होने वाला है। इसके लिए सभी को आगे आना होगा।

आतंकियों के लिए रातोंरात खुलती है कोर्ट

वेदांती ने कहा, “आतंकवादियों को मुक्त कराने के लिए रात को 12 बजे सर्वोच्च न्यायालय खुल सकता है। लेकिन राम मंदिर में लेटलतीफी चल रही है। हमारे देश के लोगों का भरोसा न्यायाधीशों से कम होता जा रहा है और इस बीच ऐसे निर्णय आ रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “अब ज्यादा इंतजार नहीं किया जाएगा। अतिशीघ्र राम मंदिर का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा।”

ट्रेंडिंग वीडियो