scriptरामदास अठावले का दावा –  मैंने दिया था स्लोगन ‘गो कोरोना गो’ | Ramdas Athawale claims I gave slogan 'Go Corona Go' slogan | Patrika News

रामदास अठावले का दावा –  मैंने दिया था स्लोगन ‘गो कोरोना गो’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 06, 2020 11:49:11 am

Submitted by:

Dhirendra

आज पूरी दुनिया में हो रहा है इसका इस्तेमाल
फरवरी में स्लोगन को लेकर लोगों ने उठाए थे सवाल
भारत के कुछ हिस्सों में कोरोना थर्ड स्टेज में पहुंचा

athawale.jpg
नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) को लेकर भारत सहित दुनिया भर में हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना से उत्पन्न संकट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लोग ‘गो कोरोना गो’ के नारे लगाते दिखाई देने लगे हैं। अब इस नारे को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ( Union Minister Ramdas Athawale ) ने दावा किया है कि कोरोना के खिलाफ जो स्लोगन आज पूरे विश्व में लोग कहते हुए दिखाई दे रहे हैं, वो मैंने ही दिया था।
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने 20 फरवरी में जब यह स्लोगन दिया था तब कोरोना वायरस को लेकर स्थिति इतनी गंभीर नहीं थी। उस समय उन्होंने एक स्लोगन दिया था ‘गो कोरोना गो’। उस वक्त लोगों ने पूछा था क्या इस स्लोगन से कोरोना भाग जाएगा। अब उसी स्लोगन को पूरे विश्व में लोग बोलते हुए दिखाई देने लगे हैं।
Coronavirus: एक शख्स ने दिया 30k करोड़ में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बेचने का ऑनलाइन विज्ञापन, FIR दर्ज

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस ( coronavirus s ) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 3,666 के पार हो चुका है, जबकि मृतकों की संख्या 109 है। दूसरी तरफ अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने कहा है कि कोरोना वायरस भारत के कुछ हिस्सों में थर्ड स्टेज में पहुंच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो