scriptभाजपा नेता के नामांकन में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव, रिटर्निंग ऑफिसर के कमरे में ही शुरू कर दिया अनुलोम-विलोम | ramdev start yoga during rajyavardhan rathore nomination in jaipur | Patrika News

भाजपा नेता के नामांकन में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव, रिटर्निंग ऑफिसर के कमरे में ही शुरू कर दिया अनुलोम-विलोम

locationनई दिल्लीPublished: Apr 16, 2019 02:58:53 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भापजा के समर्थन में योग गुरु बाबा रामदेव
राज्यवधर्न सिंह राठौड़ के नामांकन में पहुंचे योग गुरु
सबके सामने शुरू कर दिया अनुलोम-विलोम

ramdev

भाजपा नेता के नामांकन में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव, रिटर्निंग ऑफिसर के कमरे में ही शुरू कर दिया अनुलोम-विलोम

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है। 18 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। वहीं, अन्य चरणों के लिए प्रचार-प्रसार और नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया जारी है। नामांकन के दौरान कुछ दिग्गज नेता रोड शो के जरिए अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं, तो कुछ नेता के नामांकन में चर्चित चेहरे और हस्तियां भी पहुंच रही हैं। लखनऊ से जहां केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने नामांकन दाखिल किया है। वहीं, केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने राजस्थान की जयपुर ग्रामीण सीट से अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। राजनाथ ने रोड शो करके अपना शक्ति प्रदर्शन किया, तो राठौड़ के नामांकन में योग गुरु बाबा रामदेव ने शिरकत की।
रिटर्निंग ऑफिसर के कमरे में ही रामदेव करने लगे अनुलोम-विलोम

मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया। उनके साथ योग गुरु बाबा रामदेव भी मौजूद थे। इधर, राठौड़ अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर रहे थे। उधर, बाबा रामदेव ने कमरे के अंदर ही तमाम लोगों और अधिकारियों के सामने अनुलोम-विलोम शुरू कर दिया। बाबा रामदेव को देखकर सब लोग आश्चर्यचकित रह गए और देखते ही देखते वहां का माहौल पूरी तरह से बदल गया। इस दौरान बाबा रामदेव ने राज्यवर्धन राठौड़ की जीत की कामना भी की।
मोदी के समर्थन में उतरे बाबा रामदेव

इस मौके पर बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि दुनिया की दुश्मन ताकतें पीएम मोदी को पसंद नहीं करती, लेकिन नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व हिमालय जैसे है। उनके सामने बाकी सब बौने हैं। इससे साफ स्पष्ट है कि बाबा रामदेव भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। अब देखना यह है कि उनका समर्थन भाजपा को जीत दिलाती है या फिर परिणाम कुछ और होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो