scriptअगस्ता वेस्टलैंड पर कांग्रेस ने की कार्रवाई, मोदी सरकार ने कंपनी को ब्लैकलिस्ट से हटाया- सुरजेवाला | Randeep Surjewala says modi gov lifted the blacklist off AgustaWestlnd | Patrika News

अगस्ता वेस्टलैंड पर कांग्रेस ने की कार्रवाई, मोदी सरकार ने कंपनी को ब्लैकलिस्ट से हटाया- सुरजेवाला

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2018 09:09:25 pm

Submitted by:

Prashant Jha

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में कांग्रेस ने भाजपा को अड़े हाथों लिया है।

randeep surjewala

अगस्ता वेस्टलैंड पर कांग्रेस ने की कार्रवाई, मोदी सरकार ने कंपनी को ब्लैकलिस्ट से हटाई

हैदराबाद: अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर सौदे में बिचौलिया की भूमिका अदा करने वाले क्रिश्चियन मिशेल को पांच दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया है। इस मुद्दे को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि यूपीए सरकार ने अगस्‍ता वेस्‍टलैंड कंपनी के खिलाफ जांच की और सरकार ने कंपनी को ब्लैकलिस्टेड करने के साथ ही कंपनी से रुपयों की वसूली भी की थी। लेकिन आज पीएम जनता को गुमराह करने पर जुटे हुए हैं। हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि मोदी प्रधानमंत्री बने, तो उन्होंने कंपनी को संरक्षण दिया और कंपनी को फायदा पहुंचाया। यहां तक कि उन्होंने कंपनी को ब्लैकलिस्ट से हटा दिया और अब वह देश के सामने अलग रूप पेश कर रहे हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/AgustaWestland?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीबीआई रिमांड पर मिशेल

बता दें कि यूपीए शासनकाल के दौरान 3600 करोड़ रुपए के 12 अगस्‍ता वेस्‍टलैंड हेलीकॉप्‍टर की खरीद के घोटाले में बिचौलिए की भूमिका निभाने वाले ब्रिटिश नागरिक क्रिश्चियन जेम्‍स मिशेल को मंगलवार देर रात दुबई से भारत प्रत्‍यर्पित कर दिया गया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो