बीमार कर्मचारी का हाल लेने अचानक उसके घर पहुंचे रतन टाटा, तस्वीर हो रही वायरल

Highlights

  • रतन टाटा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रही है।
  • बीते दो साल से बीमार चल रहा था कर्मचारी, अचानक घर जाकर हालचाल लेने का लिया फैसला।

नई दिल्ली। उद्योगपति रतन टाटा (Industrialist Ratan Tata) को कौन नहीं जानता है। देश नहीं विदेशों में उनके नाम का डंका है। मगर इतनी उपलब्धियों के बावजूद उनका व्यवहार आज भी शालीन और उदार है। वे अपनी सादगी और मानवता के लिए ज्याद जाने जाते हैं।

हाल ही में उनका एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इसके पीछे की कहानी सुनकर कर कोई गदगद है और उनकी जमकर तारीफ कर रहा है। रतन टाटा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रही है। दरअसल वह अपने एक पूर्व कर्मचारी का हालचाल लेने के लिए उसके घर तक पहुंच गए। यह सबकुछ अचानक हुआ। कर्मचारी काफी लंबे समय से बीमार चल रहा था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिनों पहले ही रतन टाटा को दफ्तर के स्टाफ से इस बात की जानकारी मिली कि उनका एक ऑफिसर मेंबर बीते दो साल से बीमार है। अपने कर्मचारी की बीमारी बात सुनते ही रतन टाटा खुद को रोक नहीं पाए और मुंबई से पुणे उनके घर पर मिलने पहुंच गए।

घर पर रतन टाटा को देखकर कर्मचारी भी हैरान रह गया। रतन टाटा ने यह दौरा पूरी तरह से व्यक्तिगत रखा था। वह सीधे पुणे की उस सोसायटी में पहुंच गए। यहां पर उनका पूर्व कर्मचारी रहता है। रतन टाटा को अपने घर पर देखकर कर्मचारी हैरान रह गया। उसे यकीन नहीं हो रहा था कि टाटा उससे मिलने आए हैं।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned