script

नए विवाद में घिरी शिवसेना, CM उद्धव का कार्टून फॉरवर्ड करने पर रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई, 6 आरोपियों को जमानत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2020 05:19:50 pm

Submitted by:

Anil Kumar

HIGHLIGHTS

CM Uddhav Thackeray’s Cartoon: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से संबंधित एक कार्टून को सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करने को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नौसेना के एक पूर्व अधिकारी की बुरी तरह से पिटाई कर दी।
महाराष्ट्र पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, गिरफ्तार के बाद शिवसेना नेता समेत सभी 6 आरोपियों को पुलिस थाने से जमानत भी मिल गई।

CM Uddhav Thackeray’s Cartoon

Retired Navy Officer Beaten by Shivsena Leader for forwarding CM Uddhav Thackeray’s Cartoon, Bail to 6 Accused

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Bollywood actress Kangana Ranaut ) से पंगा लेने के बाद अब महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार एक और मुद्दे पर बुरी तरह से घिरती नजर आ रही है। कंगना के बयान को लेकर उनके दफ्तर को तोड़ने पर देशभर में शिसेना की किरकिरी हो रही है तो वहीं अब शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा एक पूर्व नेवी अफसर की पिटाई किए जाने पर नया विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, NCP चीफ शरद पवार और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से संबंधित एक कार्टून ( CM Uddhav Thackeray’s Cartoon ) को सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड करने को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नौसेना के एक पूर्व अधिकारी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसको लेकर हर तरफ से शिवसेनिकों की गुंडागर्दी का विरोध किया जा रहा है।

उद्धव ठाकरे और संजय राउत के सुहागनगरी में जलाए गए पोस्टर, जमकर की गई नारेबाजी

मामले में तूल पकड़ता देख महाराष्ट्र पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें शिवसेना का एक नेता भी शामिल है। हालांकि, गिरफ्तार के बाद शिवसेना नेता समेत सभी 6 आरोपियों को पुलिस थाने से जमानत भी मिल गई।

बता दें कि शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व नेवी अफसर की पिटाई की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7w59ef

सभी 6 आरोपियों को जमानत

आपको बता दें कि शुक्रवार को पूर्व नेवी अफसर के साथ मारपीट की घटना सामने आई है। मारपीट की इस घटनो को लेकर पूर्व नेवी अफसर ने मुकदमा दर्ज कराया, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने स्थानीय शिवसेना नेता कमलेश कदम समेत सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इसके कुछ समय बाद ही सभी आरोपियों को जमानत भी मिल गई। पुलिस के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत जिन मामलों में अधिकतम सात साल या उससे कम की सजा है, ऐसे मामले में आरोपी को थाने से जमानत देने का अधिकार संबंधित पुलिस थाने के पास है।

कगना रनाैत के पक्ष में उतरी हिंदू युवा वाहिनी, फूंका उद्धव ठाकरे का पुतला, कह दी बड़ी बात

पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा ने अपने बयान में कहा है कि कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा। इसके बाद दोपहर में बिल्डिंग के नीचे बुलाकर उनके साथ मारपीट की। उन्होंने आगे कहा कि करीब 8-10 लोगों ने उनपर हमला किया। उन्होंने पूरी जिन्दगी देश की सेवा की है। अब उनके साथ इस तरह की घटना होने से वे दुखी हैं और इस तरह की सरकार को राज्य में नहीं रहना चाहिए। बता दें कि मारपीट करने वालों में शिवेसना नेता कमलेश कदम के अलावा संजय शांताराम, राकेश राजाराम, प्रताप मोतीरामजी, सुनिल विष्णु देसाई और राकेश कृष्णा शामिल हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो