scriptरेवाड़ी गैंगरेप: राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिखाई सख्ती, जांच के लिए एक टीम को किया रवाना | Rewari gangrape: NCW appeared strictly, made a team to investigate | Patrika News

रेवाड़ी गैंगरेप: राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिखाई सख्ती, जांच के लिए एक टीम को किया रवाना

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2018 09:15:23 pm

Submitted by:

Anil Kumar

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने कहा है कि हरियाणा सरकार की ओर से बनाए जाए एसआईटी की टीम, पुलिस और पीड़िता के परिवार से जांच टीम बात करेगी।

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा

रेवाड़ी गैंगरेप: राष्ट्रीय महिला आयोग ने दिखाई सख्ती, जांच के लिए एक टीम को किया रवाना

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के रेवाड़ी में हुए विभत्स गैंगरेप कांड को लेकर अब राष्ट्रीय महिला आयोग सक्रिय हो गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस बाबत मामले की जांच के लिए एक टीम को रेवाड़ी भेज दिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने कहा है कि हरियाणा सरकार की ओर से बनाए जाए एसआईटी की टीम, पुलिस और पीड़िता के परिवार से जांच टीम बात करेगी। इन सबों से बातचीत करने के बाद यदि सही तथ्यों का पता नहीं चल पाता है तो वह खुद रेवाड़ी जाएंगी और पुलिस अधिकारियों से बातचीत करेंगी।

https://twitter.com/hashtag/Rewari?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि 19 वर्षीय छात्रा के साथ यह घटना उस समय घटी जब वह कोचिंग के लिए घर से निकली थी। कोचिंग के लिए जैसे ही छात्रा महेंद्रगढ़ बस स्टैंड पहुंची, तो वहां पहले से ही मौजूद गांव के तीन युवकों ने उसको खींचकर अपनी कार में बैठा लिया। फिर इसके बाद वो छात्रा को 40 किलोमीटर दूर स्थित एक मकान में ले गए। यहां 12 लोग घंटों तक छात्रा के साथ दरिंदगी करते रहे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने फिर से पीड़िता को उठाकर कार में डाल लिया और फिर उसी बस स्टैंड पर फेंक कर फरार हो गए। यहां सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि तीनों आरोपी छात्रा के गांव के ही थे और पीड़िता के परिवार से अच्छी तरह परीचित थे।

दुष्कर्म पीड़िता को वेश्‍या कहने वाले विधायक पर भड़कीं रेखा शर्मा, देखें यह वीडियो

एफआईआर दर्ज

आपको बता दें कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों पंकज, नीशू और मनीष के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। आरोपियों में से पंकज आर्मी का जवान है और इस समय राजस्थान में तैनात है। पीड़िता के अनुसार घटना के दिन छात्रा सुबह 7 बजे कोचिंग जाने के लिए बस में चढ़ी। जब वह 8.15 बजे अपने कोचिंग सेंटर के नजदीक वाले बस स्टॉप पर उतरी तो वहां पहले से ही मौजूद मनीष और पंकज ने उससे बात करने का प्रयास किया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने छात्रा को पीने के लिए पानी दिया, जिसे पीकर उस पर नशा छाने लगा। छात्रा को नशा होने पर आरोपी उसको कार में बैठा कर एक मकान में ले गए। छात्रा ने बताया कि मकान के बाद एक ट्यूबवेल भी लगा था। जहां कुछ और लोग भी आ गए और सबने मिलकर उसके साथ गंदा काम किया। पीड़ित ने बताया कि आरोपी 8 घंटे तक उसको नौंचते रहे। शाम 5 बजे के आसपास पंकज, मनीष और नीशू उसको उठाकर फिर उसी बस स्टैंड पर छोड़ कर चले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो