scriptRJD सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा- कोरोना को हराने का फॉर्मूला आसान, ट्विटर पर दिया सुझाव | RJD Supremo Lalu prasad on coronavirus | Patrika News

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा- कोरोना को हराने का फॉर्मूला आसान, ट्विटर पर दिया सुझाव

locationनई दिल्लीPublished: Apr 07, 2020 12:55:18 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

भारत में 3900 से ज्यादा कोरोन वायरस ( coronavirus ) के मरीज
लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) ने कोरोना वायरस को हराने का दिया सुझाव
घर में रहिए…और आराम कीजिए- लालू प्रसाद

lalu prasad yadav
नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) को लेकर पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। भारत में 3900 से ज्यादा लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 114 लोगों की मौत हो चुकी है। मामले की गंभीरता को देखत हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन ( Lockdown ) किया गया है। इसके बावजूद देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) ने कोरोना वायरस को हराने के लिए सुझाव दिए हैं।
लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर कोरोना वायरस को हराने का फॉर्मूला सुझाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना वायरस को आराम से हरा सकते हैं, घर में रहिए… और आराम करिए। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़े हैं। वहीं, बिहार की बात की जाए तो वहां भी कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बिहार में अब तक 32 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं, जबकि एक की मौत हो चुकी है।
https://twitter.com/laluprasadrjd/status/1247383496147910659?ref_src=twsrc%5Etfw
यहां आपको बता दें कि लालू प्रसाद के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी कोरोना वायरस को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। तेज प्रताप यादव लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर बिहार के बाहर फंसे बिहारी मजदूरों की मदद कर रहे हैं और जिस राज्य में वो हैं, वहां की सरकार से गुहार लगा रहे हैं। गौरतलब है कि सत्ता पक्ष हो या विपक्ष सभी पार्टियों के नेता लॉकडाउन के नियमों को सख्ती से पालन करने की अपील कर रहे हैं। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेंन करने की अपील की जा रही है। ताकि कोरोना वायरस की चेन को तोड़ा जा सके। यहां आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस दूसरे और तीसरे चरण के बीच है। हालांकि, दिल्ली एम्स के निदेश रणदीप गुलेरिया ने कहा था कि देश के कई इलाकों में कोरोना वायरस तीसरे चरण में हैं यानी वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो