तेज रफतार ट्रेन से कोयला चुराते हैं ये लड़के, देखें ये धाकड़ वीडियो

Priya Singh

Publish: Mar, 14 2018 10:25:17 AM (IST)

इंडिया की अन्‍य खबरें
तेज रफतार ट्रेन से कोयला चुराते हैं ये लड़के, देखें ये धाकड़ वीडियो

कोयले की काला बाजारी के इस मामले के सामने आते ही चोरी की वारदात के पीछे के लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं।

नई दिल्ली। आज कल लोगों को पैसे की इतनी भूख है कि वे अपनी जान की भी परवाह नहीं करते। ओडिशा से कोयला चोरी का एक मामला सामने आया है। कोयला चोरी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोग मालगाड़ी से कोयला चुरा रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक आदमी खंभे से लटककर कैसे हैरतअंगेज तरीके से कोयला चोरी कर रहा है, ये चोर किस तरह से कोयला चोरी करते हैं आइए हम आपको बताते हैं।

 

आपको जानकारी के लिए बता दें ये घटना ओडिशा के भद्रक की बताई जा रही है, आपको तो पाता ही होगा अक्सर चोरियां रात में होती हैं लेकिन यहां तो दिन-दहाड़े धड़ल्ले से चोरी की जा रही है। यहां बिना किसी रोक टोक के एक समूह कोयला चोरी करते दिख रहा है फिर उसे बोरों में भरकर ये लोग धड़ल्ले से उसे ट्रेक्टरों में लादकर ले जाते हैं। एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक ये चोर ऑस्ट्रेलिया से इम्पोर्ट किए गए कोयले को चुराते हैं। ऑस्ट्रेलिया से इम्पोर्ट किए गए कोयले की गुणवत्ता यहां के कोयले से दस गुना अच्छी होती है।

social media,Odisha,coal,video viral,stealing,The tractor then caught stealing coal,

कोयले की काला बाजारी के इस मामले के सामने आते ही चोरी की वारदात के पीछे के लोगों के नाम भी सामने आ रहे हैं। कोयले के चोरों के इस गिरोह के साथ पुलिस से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक का सहयोग करने का आरोप लग रहा है यह बात लोगों को पच नहीं रही है कि आखिर दिन-दहाड़े इतनी बड़ी काला बाजारी हो रही है और किसी को कानों कान खबर भी नहीं हो रही है।

social media,Odisha,coal,video viral,stealing,The tractor then caught stealing coal,

कोयला चोरी करने के इस अजीबों-गरीब व जोखिम भरे तरीके को जानने के बाद लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस वारदात के बाद इलाके के एसपी ने आश्वासन देते हुए कहा है कि जल्द ही पूरे मामले का जायजा लेकर इसपर कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned