पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने की लूटपाट, मुंह छिपाने के लिए करवा दिया लाइट बंद, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

Highlights

- पुलिस की कड़ी कार्रवाई के बीच बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं
- आए दिन लूट, हत्या, चोरी जैसी वारदात अखबारों की सुर्खियां बन रही है
- इस महामारी के दौर में भी क्राइम (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहा है

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बढ़ने के साथ-साथ अपराध (Crime during Coronavirus) का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है। पुलिस की कड़ी कार्रवाई के बीच बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। आए दिन लूट, हत्या, चोरी जैसी वारदात अखबारों की सुर्खियां बन रही है। इस महामारी के दौर में भी क्राइम (Crime) कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) में सामने आया है, जहां पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर गन पॉइंट पर लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।


यह घटना दिल दहला देने वाली थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई। इस वारदात को अंजाम देने के लिए चोरों ने पेट्रोल पंप पर पहले दो राउंड फायर किए और फिर पेट्रोल पंप कर्मियों को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने उनका पीछा किया तो उन्हें गोली से जान से मार दिया जाएगा।

पेट्रोल पंप कर्मचारियों को दी धमकी

जानकारी के मुताबिक चोरों ने गाड़ी को पेट्रोल पंप के सामने रोड पर खड़ी कर दिया। दो लुटेरे बंदूक की दम पर पेट्रोल पंप पर आए और अपने अपने हथियार निकाल लिए। जिसके बाद वे पेट्रोल पंप कर्मचारियों को धमकी देने लगे।

लूटे 13 हजार 8 सौ रुपए

इस दौरान उन्होंने फायर भी किया। फायर से घबराए पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने पास मौजूद 13 हजार 800 रुपए दे दिए। इस दौरान लुटेरों ने चेंबर की लाइट भी बंद करवा दी ताकि सीसीटीवी में उनका चेहरा ना साफ आ सके।

अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

रुपए लेने के बाद दोनों गाड़ी में बैठे और मौके पर ही फरार हो गए। कैमरे पर पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई। बाद में मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पेट्रोल पंप कर्मियों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

CCTV की फुटेज खंगाल रही पुलिस

मामले में डीएसपी सतीश वत्स के मुताबिक मत लोड़ा थाना के अंतर्गत यह वारदात हुई थी। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned