scriptअंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर रॉबर्ट वाड्रा का भावुक पोस्ट- 4 मजबूत महिलाओं से घिरे होने की खुशी है | Robert Vadra facebook post on International Women's Day four strong women in his life | Patrika News

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर रॉबर्ट वाड्रा का भावुक पोस्ट- 4 मजबूत महिलाओं से घिरे होने की खुशी है

locationनई दिल्लीPublished: Mar 08, 2019 06:06:19 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

मनी लॉन्ड्रिंग केस में रॉबर्ट वाड्रा से चल रही है पूछताछ
फेसबुक पोस्ट में वाड्रा ने किया पत्नी, बेटी, सास और मां का जिक्र
मुझे सच्चाई और न्याय पर भरोसा है:रॉबर्ट वाड्रा

Robert Vadra facebook post

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर रॉबर्ट वाड्रा का भावुक पोस्ट- 4 मजबूत महिलाओं से घिरा होने की खुशी है

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने एक भावुक फेसबुक पोस्ट लिखा है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होने से पहले उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं दी और कहा कि वह ‘चार मजबूत’ महिलाओं से घिरे हुए हैं।

‘सभी अद्भुत महिलाओं को शुभकामनाएं’

फेसबुक पोस्ट में वाड्रा ने कहा कि सभी अद्भुत महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं। मुझे चार मजबूत महिलाओं – मेरी मां (मौरीन वाड्रा), मेरी सास (सोनिया गांधी), मेरी पत्नी (प्रियंका गांधी) और मेरी बेटी (मिराया वाड्रा) से घिरे होने की खुशी है। इनके बारे में बताने के लिए मेहनती, साहसी, दयालु और दृढ़ निश्चयी जैसे शब्द उपयुक्त हैं। ईडी की पूछताछ से लौटने के बाद उनके साथ इस दिन का जश्न मनाऊंगा। मैं पहले ही 10 दिन में करीब 64 घंटे का समय दे चुका हूं और पूछताछ में सहयोग कर रहा हूं। मुझे सच्चाई और न्याय पर भरोसा है।

राजनीति में उतरने के दिए संकेत

बता दें कुछ समय पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने संकेत दिया कि वे सक्रिय राजनीति में उतर सकते हैं। उन्होंने एक लंबे फेसबुक पोस्ट में कहा कि एक दशक से ज्यादा वक्त से विभिन्न सरकारों ने देश के असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए मेरे नाम का प्रयोग कर मेरी छवि को खराब करने का प्रयास किया है। देश के लोग अब असलियत समझ गए हैं और उन्हें पता चल गया है कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। यही वजह है कि लोग उनके पास आकर सम्मान जता रहे हैं और उनके बेहतर भविष्य के लिए दुआ कर रहे हैं। पोस्ट के अंत में उन्होंने लिखा कि वर्षों के अनुभव और सीख को बर्बाद नहीं किया जा सकता है और इसका बेहतर उपयोग किया जाना चाहिए। मुझे लगता है कि एक बार मुझ पर लगे इन सभी आरोपों के खत्म हो जाने के बाद, मुझे लोगों की सेवा करने में एक बड़ी भूमिका निभानी चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो