विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर सलमान खुर्शीद ने कही बड़ी बात, बोले- UPA सरकार में बने पायलट

  • विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शिद ने कही बड़ी बात।
  • यूपीए सरकार के दौरान अभिनंदन बने पायलट: खुर्शीद

नई दिल्ली। पाकिस्तान के लड़ाकू विमान एफ-16 को मार गिराने वाले भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने एक बड़ी बात कही है। खुर्शीद ने कहा है कि अभिनंदन कांग्रेस की सरकार में पायलट बने थे। बता दें कि खुर्शीद ने एक ट्वीट करते हुए अभिनंदन की तारीफ की और फिर कहा कि उनकी नियुक्ति यूपीए सरकार के दौरान हुई थी। अब इस पूरे मसले पर राजनीति शुरु हो गई है।

यूपीए सरकार के दौरान अभिनंदन की हुई थी नियुक्ति: खुर्शीद

बता दें कि पाकिस्तान के शक्तिशाली लड़ाकू विमान एफ-16 को मार गिराने वाले जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन की शुक्रवार को रात सवा नौ बजे वतन वापसी के बाद देशभर में हर्ष है। देश का हर नागिरक अभिनंदन के शौर्य और पराक्रम को सलाम कर रहा है।

साथ ही राजनीतिक दलों की ओर से इस पूरे मामले में राजनीति न करने की नसीहत एक-दूसरे को दी जा रही है। लेकिन इन सबके बीच भी राजनीति हो रही है।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने शनिवार की देर शात एक ट्वीट करते हुए लिखा कि विंग कमांडर अभिनंदन को बधाई, जिन्होंने भारत की ओर से दुश्मन का सामना किया। हमें गर्व हैं कि अभिनंदन 2004 में विंग कमांडर बने और वे यूपीए सरकार में एक पायलट बने। मालूम हो कि अभिनंदन नेशनल डिफेंस अकेडमी से ग्रेजुएट हैं और 2004 में वह फाइटर प्लेन पायलट के तौर पर वायुसेना में शामिल हुए थे। इसी वर्ष पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के नेतृत्व में यूपीए की सरकार बनी थी।
Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned