एंटी ड्रग कैंपेन के ब्रैंड एंबैसडर बनेंगे संजय दत्त, उत्तराखंड सीएम रावत ने किया ऐलान

एंटी ड्रग कैंपेन के ब्रैंड एंबैसडर बनेंगे संजय दत्त, उत्तराखंड सीएम रावत ने किया ऐलान

दत्त ने कहा कि उनके पास निवेश करने के लिए कुछ नहीं है। लेकिन उन्हें पता चला कि उत्तराखंड सहित अन्य कई राज्य ड्रग्स और अन्य प्रकार के नशे के खिलाफ अभियान शुरू करने जा रहे हैं।

देहरादून। नशे की लत के चलते कई परेशानियों से जूझ चुके बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने उत्तराखंड सरकार के एंटी ड्रग कैंपेन के ब्रैंड एंबैसडर बन सकते हैं। राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने खुद यह जानकारी दी है। उनके मुताबिक दत्त ने फोन पर हुई बातचीत के दौरान इसकी सहमति दी है और यह भी कहा कि वो खुद अपनी जिंदगी में नशे की लत से परेशान रहे हैं और अब इसके खिलाफ लोगों को जागरूक करना चाहते हैं।

सरकार के कामकाज में पारदर्शिता दर्शाने के लिए आया किताब लिखने का विचार: वेंकैया नायडू

नशे के खिलाफ खड़ा होना चाहता हूं- संजय दत्त

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दत्त ने कहा कि उनके पास निवेश करने के लिए कुछ नहीं है। लेकिन उन्हें पता चला कि उत्तराखंड सहित अन्य कई राज्य ड्रग्स और अन्य प्रकार के नशे के खिलाफ अभियान शुरू करने जा रहे हैं। मेरा जीवन भी ड्रग्स से प्रभावित रहा है और ड्रग्स के कारण ही कई तरह के कष्ट झेलने पड़े। अब वे नशे के खिलाफ खड़ा होना चाहता हूं।'

ओडिशाः सेप्टिक टैंक में गिरी महिला को बचाने में गई पांच की जान, एक घायल

फिल्म में दिखी थी संजय के जीवन में नशे की भूमिका

उल्लेखनीय है कि हाल ही में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म 'संजू' में नशे का असर बताया गया था। फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था।

कोलकाता में 14 बच्चों के प्लास्टिक में लिपटे कंकाल मिलने से सनसनी, अबॉर्शन रैकेट पर शक

कई राज्यों ने लिया था संकल्प

गौरतलब है कि हाल ही में चंडीगढ़ में आयोजित सम्मेलन में उत्तराखंड, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश समेत कई राज्यों ने नशे के खिलाफ रणनीति बना कर संयुक्त रूप से लड़ने का संकल्प लिया है।

जम्मू-कश्मीरः राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलीं रक्षा मंत्री, सुरक्षा हालात पर की चर्चा

Ad Block is Banned