scriptपत्नी को ED का नोटिस मिलने से बौखलाए संजय राउत, कहा- ‘आ देखें जरा, किसमें कितना है दम’ | Sanjay raut reaction on enforcement directorate notice to wife Varsha | Patrika News

पत्नी को ED का नोटिस मिलने से बौखलाए संजय राउत, कहा- ‘आ देखें जरा, किसमें कितना है दम’

Published: Dec 27, 2020 08:24:05 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पीएमसी बैंक घोटाले की जांच के मामले में समन भेजा है। ED ने मामले में पूछताछ के लिए वर्षा राउत को 29 दिसंबर को बुलाया भी है।
 

Sanjay raut reaction on enforcement directorate notice to wife Varsha

Sanjay raut reaction on enforcement directorate notice to wife Varsha

नई दिल्ली। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पीएमसी बैंक घोटाले की जांच के मामले में समन भेजा है। ED ने मामले में पूछताछ के लिए वर्षा राउत को 29 दिसंबर को बुलाया भी है। वहीं इस पूरे मामले में संजय राउत ने ट्वीट किया है। संजय राउत ने ट्वीट कर कहा “आ देखें जरा किसमें कितना है दम, जमके रखना कदम मेरे साथिया”।
 
https://twitter.com/rautsanjay61/status/1343196202062413824?ref_src=twsrc%5Etfw

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले ईडी ने प्रवीण राउत को गिफ्तार किया था। प्रवीण को संजय राउत के बेहद करीबी माना जाता है। ED को प्रवीण के अकाउंट से वर्षा राउत के अकाउंट में ट्रांजेक्शन मिला था। इसी मामले में वर्षा को समन भेजा गया है। ईडी पता लगाना चाहती है कि ये ट्रांजेक्शन क्यों और कैसे हुआ है

इसके अलावा ED ये भी जानना चाहती है कि राउत ने राज्यसभा चुनाव के लिए अपना जो एफिडेविट दिया था, उसमें बताया गया है कि प्रवीण के अकाउंट से वर्षा के अकाउंट में कुछ पैसे लोन के लिए लिये गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय को इस लोन के बारे में जानना है।

संजय राउत ने राज्यसभा चुनाव के लिए अपना जो एफिडेविट दिया था, उसमें भी इस बात का जिक्र है कि प्रवीण राउत के अकाउंट वर्षा राउत के अकाउंट में कुछ पैसे लोन के लिए लिये गए हैं. ईडी इसी लेन देने के बारे में जानना चाहती है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yc47o
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो