#संसदकेस्टारः संसद का सार और इसके स्टार

#संसदकेस्टारः संसद का सार और इसके स्टार

Amit Kumar Bajpai | Publish: Aug, 08 2019 08:03:52 PM (IST) | Updated: Aug, 08 2019 09:26:47 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

जानिए, कितने काम का था संसद का काम...

संसद के इस विस्तारित या एक्सटेंडेड सत्र में आपका स्वागत है...

जिन सांसदों को आपने हाल में चुन कर संसद भेजा, आंकड़े बताते हैं उन्होंने यहां खूब काम किया। नई सरकार आने के बाद संसद का यह पहला और ऐतिहासिक सत्र पूरा हुआ। राजनीति पर असर छोड़ने के लिहाज से यह सत्र बहुत खास रहा।

पक्ष-विपक्ष के समीकरण बदल गए। पार्टियों का दशकों पुराना रवैया बदल गया। सरकार के लिए राज्य सभा का तिलस्म टूट गया। दलों से सांसद टूट गए। एक सूबे का नक्शा बदल गया तो उपभोक्ताओं का नसीब भी बदलेगा। कुछ पुराने सांसद अपनी ही बातों से पिट गए तो कुछ ने उम्मीद जगा दी।

इसे व्यापक नजरिए और सभी आयाम के साथ देखने और आप तक पहुंचाने की अभिनव पहल ले कर ‘पत्रिका’ आपके सामने आ रहा है ताकि आप समझ सकें कितने काम का रहा संसद का यह सत्र और क्या होंगे इसके आने वाले दिनों में परिणाम। साथ ही आपको मिलवाएंगे पहली बार संसद पहुंचने वाले युवा सदस्यों और बेहतर प्रदर्शन करने वाले सांसदों से।

पढ़े राजस्थान पत्रिका और पत्रिका के संपादकीय पेज पर कल ( 9 अगस्त 2019) से #SansadKeStar

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned