अयोध्या आना सौभाग्य की बात, ट्रस्ट को दे रहा हूं एक करोड़ रुपए: उद्धव ठाकरे

  • उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) अयोध्या पहुंचे
  • हिन्दू महासभा ( Hindu Mahasabha ) के महंत परशुराम नजरबंद

नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) अयोध्या पहुंच चुके हैं। रामलला के दर्शन से पहले उन्होंन मीडिया से बात की। ठाकरे ने कहा कि मैं यहां बार-बार आऊंगा। आज आया हूं और आगे भी आते रहूंगा।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए जो ट्रस्ट बना है उसके अकाउंट में मैं एक करोड़ रुपए की सहयोग राशि दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि अयोध्या आना मेरे लिए सौभाग्य की बात। ठाकरे ने कहा कि आरती करने की इच्छा थी, लेकिन किसी कारण यह पूरी नहीं हो सकी।

इससे पहले उद्धव ठाकरे के दौरे को लेक प्रशाशन ने बड़ा कदम उठाते हुए कुछ लोगों को नजरबंद ( House arrest ) कर दिया है। इनमें हिन्दू महासभा के महंत परशुराम भी शामिल हैं। इनके अलावा हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास भी नजरबंद किए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रशासन ने सीएम उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुंचने पर विरोध करने वाले बाबाओं नजरबंद कर दिया है। उद्धव ठाकरे के सुरक्षा को लेकर हिन्दू महासभा के महंत परशुराम को नजरबंद कर दिया है। इनके अलावा हिन्दू महासभा के जिलाध्यक्ष को भी नजरबंद किया गया है। साथ ही तपस्वी छावनी के महंत परमहंस को भी नजरबंद कर दिया गया है। यहां आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के सौ दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे ने अयोध्या जाने की घोषणा की थी। इधर, शिवसेना ने उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर बीजेपी पर भी निशाना साधा है।

Ram Mandir
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned